न्यूड बॉडीसूट पहनने पर ट्रोल हुईं मलाइका, ट्रोलर्स ने कहा- 'सस्ती किम कार्दशियन'

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली मलाइका अरोड़ा अपने फैशनसेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक सुर्ख़ियों में आ जाता है और सभी को पसंद आता है. वहीं आए दिन मलाइका अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. ऐसा ही हाल ही में भी हुआ है. जी दरअसल, मलाइका की जिम लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं.

 

वहीं इन फोटोज और वीडियोज में वो न्यूड बॉडीसूट पहने दिख रही हैं लेकिन उनके फैंस को उनका ये लुक अच्छा नहीं लग रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक के बाद एक लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. इस समय लोग उन्हें सस्ती किम कार्दशियन तक कह रहे हैं. इसी के साथ ही कई लोग उनके उम्र को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं. वैसे इस लिस्ट में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके सपोर्ट में हैं. उनके सपोर्ट में जो लोग हैं उनका कहना है कि ये मलाइका की खुद की मर्जी है वो जो चाहे पहने.

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने पूरे लुक को मिडिल पार्टेड बन और ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया. साथ ही व्हाइट कलर की स्लिपर कैरी की. वहीं मलाइका आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हो जाती हैं और मलाइका को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए भी सुर्ख़ियों में देखा जाता है.

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

Related News