फिर फिटनस के प्रति जागा मलाइका का प्रेम, बनीं इस ब्रैंड की को-फाउंडर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उन अदाकारों में शामिल हैं जो बढ़ती उम्र को भी अपनी फिट सेहत से मात देती हैं और यह सब उनके फिटनेस को लेकर पैशन के कारण ही संभव है. वहीं अब वे इसी पैशन के कारण एक बार फिर सुर्ख़ियों में आई हैं. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने इस फील्ड से जुड़े ब्रैंड SARVA में इन्वेस्ट किया है और उनके साथ ही हॉलिवुड की मशहूर पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज ने योग से जुड़े इस स्टार्टअप में इन्वेस्ट किया है. 

हाल ही में अभिनेत्री मलाइका ने सर्व के फाउंडर सर्वेश के इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें इससे जुड़ी जानकारी मिल रही है और इस पोस्ट में सर्वेश ने मलाइका को धन्यवाद भी दिया है. वहीं उन्होंने लिखा कि 'मलाइका अरोड़ा मेरी खास पार्टनर सच में एक दीवा हैं जिनके फिट लाइफस्टाइल को जीने और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करने की कोशिशों ने मुझे बेहद ही अधिक प्रभावित किया है. आगे लिखा कि सर्व योग स्टूडियो के को-फाउंडर के रूप में आफिशल तौर पर मैं मलाइका का स्वागत करता हूं. 

बॉलीवुड से मलाइका के साथ ही इंस्टाग्राम पोस्ट में हॉलिवुड सिलेब्रिटी जेनिफर लोपेज के इस बिजनस में इन्वेस्ट करने के बारे में भी जानकारी मिली है और 'जेनिफर लोपेज एक आइकन हैं जो फिटनेस को प्रमोट करती हुए नजर आती हैं और योग से होने वाले फायदों में भी वे विश्वास रखती हैं. मलाइका को लेकर तो जानकारी नहीं है, लेकि कहा जा रहा है कि जेनिफर लोपेज ने इस बिजनस में करीब 60 लाख रुपये निवेश किए हैं. 

प्रियंका की कायल हुई दुनिया, ‘गोल्ड हाउस ए100’ की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली एशियाई

प्रियंका की कायल हुई दुनिया, ‘गोल्ड हाउस ए100’ की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली एशियाई

इस वजह से चलती है फिल्म, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

VIDEO : फिर श्रीदेवी को याद कर छलका बोनी का दर्द, कहा- उन्हें भूलना...'

Related News