फिल्म ड्राइव के इस गाने के फर्स्ट लुक में कूल नज़र आये सुशांत सिंह राजपूत

फैंस को लंबे समय फिल्म ड्राइव का इंतजार है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस ने काम किया हैं. फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदल चुकी है. हाल ही में करण जौहर ने ऐलान किया कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वहीं अब फिल्म का पहला गाना मखना रिलीज होने जा रहा है. नेटफ्लिक्स पर इस गाना का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ जैकलीन फर्नांडिस दिखाई देने वाली है.

जूही चावला के इस सेक्सी वीडियों में हुई सारी हदे पार, फैंस देख रहे बार-बार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया वहीं करण जौहर ने इस सफलता के बाद ड्राइव को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया जिसके सुशांत के फैंस खासे उत्साहित नजर आए. दरअसल करण जौहर की फिल्म कलंक ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई जिसके चलते करण जौहर फिल्म ड्राइव के साथ कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं, यही वजह है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ब्यूटी क्वीन तमन्ना भाटिया का हॉट अवतार आया सामने, यहां देखे वीडियों

इस शानदार एक्शन थ्रिलर फिल्म ड्राइव का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं. वहीं ये धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही पहली फिल्म से जो कि नेटफ्लिक्स ओरिजनल के तौर पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस सुशांत सिंह राजपूत के अलावा पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर, सपना पब्बी और विक्रमजीत विर्क दिखाई देंगे. आपको बता दें फिल्मी पर्दे पर पहली बार जैकलीन के साथ सुशांत की जोड़ी बनने जा रही है जिसे लेकर फैंस भी खासे खुश आ रहे है.

करिश्मा कपूर ने बिकनी में गिराई बिजली, फैंस के छुटे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का इस वीडियो में दिखा ग्लैमरस अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है हॉटनेस का सिंबल, इस वीडियों ने उड़ाई फैंस की नींद

 

Related News