ईशान की फिल्म 'पिप्पा' के मेकर्स ने अफवाहों को किया ख़ारिज, बताया किस दिन होगी रिलीज

ईशान खट्टर स्टारर 'पिप्पा' के मेकर्स ने फिल्म को लेकर चल रही अफवाहों पर आधिकारिक बयान भी दे दिया है। मेकर्स ने उन दावों की हवा निकाल दी है, इसके अंतर्गत कहा जा रहा था कि यह फिल्म सिर्फ OTT पर रिलीज की जाने वाली है। दरअसल, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ईशान खट्टर की 'पिप्पा' को OTT पर ही रिलीज किया जाने वाला है, क्योंकि फिल्म प्रॉड्यूसर्स और मल्टीप्लेक्स के मालिकों के मध्य विवाद चल रहा है। हालांकि, प्रॉड्यूसर्स ने इन अफवाहों पर विराम भी लगाया जा चुका है। 

प्रॉड्यूसर्स और मल्टीप्लेक्स ने जारी किया संयुक्त बयान: इस केस में मूवी के प्रॉड्यूसर्स रोनी स्कूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ-साथ पीवीआर आईनॉक्स के कमल ज्ञानचंदानी ने संयुक्त रूप से बयान भी जारी कर दिया है। बता दें कि कमल ज्ञानचंदानी मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने फिल्म के थिएटर में रिलीज नहीं होने की अफवाहों को सिरे से खारिज कर चुके है। बता दें कि यह बयान प्रॉडक्शन कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी जारी कर दिया गया है। 

बयान में दी गई यह जानकारी: ट्विटर पर की गई इस पोस्ट में इस बारें में कहा गया कि हाल ही में एक समाचार पत्र में 'पिप्पा फॉर एन ओटीटी रिलीज' शीर्षक से खबर प्रकाशित कर दी गई है। इस आर्टिकल में पिप्पा के निर्माताओं और मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर्स के बीच कथित मुद्दों को लेकर इल्जाम लगाए गए। साथ ही, फिल्म 'पिप्पा' के सिर्फ ओटीटी पर रिलीज होने की जानकारी दी गई। संयुक्त बयान में बोला गया कि प्रॉड्यूसर्स और मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर्स के बीच किसी भी तरह का मसला नहीं है। आर्टिकल में किए गए सभी दावे बेबुनियाद हैं। हम सभी दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में उच्च गुणवत्ता वाला कंटेंट लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 'पिप्पा' मूवी को बड़े पर्दे के लिए बनाया गया है और इसकी OTT रिलीज की तारीख का एलान भी जल्द ही किया जाने वाला है। 

एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी सलमान और रानी की जोड़ी

लाइव परफॉर्मेंस में चोटिल हुए कार्तिक आर्यन

गैस लाइट के बाद सारा अली के साथ आया एक और बड़ा प्रोजेक्ट

Related News