इस तरह हुआ अक्षय और रजनीकांत का मेकअप, वीडियो देख् चौंक जाएगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्में बनती हैं लेकिन कुछ ऐसी होती है जिनका इंतजार फैंस को बेसब्री से होता है। उन्हीं में से एक फिल्म 2.0 है । जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज किया हुआ था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। 91 सेकेंड का  टीजर आते ही वायरल हो गया था। आजतक में इस टीजर को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। हाल ही में इस फिल्म का इस फिल्म एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2.0 की मेकिंग,अक्षय और रजनीकांत  का मेकओवर बताया गया हैं। 

मीडिया को देखते ही तैमूर ने की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में देखाा जा सकता है। किस तरह से अक्षय और रजनीकांत का मैकअप किया जा रहा हैं। इस फिल्म से अक्षय साउथ की मूवी में डेब्यू करने जा रहे हैं। ​जी हां, यह फिल्म साउथ और हिंदी दोनों वर्जन में बन रही हैं। इसमें अक्षय विलेन का रोल प्ले करेंगे। वहीं मूवी में रजनीकांत के कैरेक्टर का नाम चिट्ठी हैं। उनके ​लुक ​के लिए काफी मेहनत की गई हैं। 

Video : बेटियों को सेल्फ डिफेंस के टिप्स दे रही हैं सुष्मिता सेन

 

गौरतलब है कि यह फिल्म अब तक की बहुत महंगी बजट की फिल्म हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का करीब 543 करोड़ रूपए का बजट हैं। वहीं मार्केटिंग के लिए करीब 150 रूपए खर्च करेंगे। यह फिल्म करीब 7000 स्क्रीन पर रिलीज होगी। इस फिल्म का डिस्ट्रब्यूशन धर्मा प्रोडक्शन कर रही हैं, वहीं साउथ में इसका डिस्ट्रब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

मिस वर्ल्ड मानुषी की इतनी हॉट तस्वीर आपने पहले कभी नहीं देखी होगी

किंग खान की वजह से अजय ने नहीं देखी काजोल की ये सुपरहिट फिल्म

इस डर से नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छुपाया था

Related News