लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को ऐसे करे मेंटेन

लव आजकल का वह डायलॉग जिसमे कहा गया है कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नहीं चल पाती, जो वाकई सोचने में मजबूर कर देता है. क्या पार्टनर के दूर रहने से प्यार काफूर हो जाता है. लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की उम्र कम होती है, शहरो की दूरियों के कारण एक-दूसरे को समय दे पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. यदि आप अपने पार्टनर पर यकीन रखते है तो रिश्ते को ताउम्र बरकरार रखा जा सकता है. यदि आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है तो जितना हो सके, अपने पार्टनर को प्यार का एहसास दिलाए. उन्हें इस बारे में जरूर बताएं कि आपकी जिंदगी में उनकी क्या अहमियत है. इससे उन्हें एहसास होगा कि भले ही आप लोग दूर है मगर आपका प्यार उनके लिए आज भी कम नहीं हुआ है.

किसी भी रिश्ते का आधार विश्वास ही होता है. एक विश्वास ही है जो पार्टनर के दूर जाने पर आप दोनों को एक दूसरे से जोड़े रखेगा. एक दूसरे के प्रति निभाई गई ईमानदारी और वफ़ा आपके रिश्ते को मजबूत बनाती है. पार्टनर से दूर दूसरे शहर में है तब फोन पर लगातार बात करते रहना जरूरी है.

यदि कम्युनिकेशन गैप बढ़ जाता है, तो रिश्ते खराब हो जाते है. इसलिए पार्टनर से भले ही 5 मिनट किन्तु रोजाना बात करे. ऐसा करने से रिश्तो में गर्माहट बनी रहेगी. जितना कोशिश हो सके, एक दूसरे से तुरंत मिले. अपने पार्टनर को सरप्राइज भी दे, इससे उन्हें अच्छा लगेगा. बिताएं खूबसूरत पलों को सहेज कर रखे.

ये भी पढ़े

शादी तय होने पर भी है कन्फ्यूजन में है, तो पूछे खुद से ये सवाल

वह बातें जो लड़कियां लड़कों से छुपाती है

महिलाओं को पसंद आते है ऐसे पुरुष जो करते है शायरी

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

Related News