इस एक्ट्रेस ने कहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद', लोगों ने ले ली क्लास!

मंगलवार सुबह भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का जोरदार बदला लिया है. हमारे देश की वायुसेना ने अपने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर एयरस्ट्राइक की और उन्होंने 1000 किलो के कई सारे बम गिराकर आतंकियों के इलाके को तबाह कर दिया. जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. ऐसे में बॉलीवुड के तो कई सारे सितारों ने सेना को बधाई दी है लेकिन कुछ पाकिस्तानी एक्टर्स ने सोशल मीड‍िया पर ऐसा र‍िएक्शन दें दिया जिसके बाद हर कही उनकी चर्चा हो रही है.

शाहरुख खान की फिल्म 'राईस' में नजर आने वाली एक्ट्रेस माह‍िरा खान ने इस हमले के बाद ट्वीट करते हुए ल‍िखा, ''इससे बुरा और कुछ नहीं होगा कि हमें युद्ध करना पड़ जाए. क्योंकि युद्ध करना सबसे बड़ी मूर्खता है. समझदार बनो, पाकिस्तान ज‍िंदाबाद.'' ना सिर्फ माहिरा बल्कि उनके अलावा फिल्म 'सनम तेरी कसम' में भी नजर आ चुकी एक्ट्रेस मावारा होकेन ने इस हमले पर अपना रिएक्शन दिया है.

मावारा होकेन ने हमले के बाद ट्वीट कर कहा कि, ''युद्ध में कोई विजेता नहीं होता, यह समय है इंसानियत को समझने का. जहां मीडिया को ये ज‍िम्मेदारी उठानी चाह‍िए कि बात को सही तरीके से रखे. यह हमारी ज‍िम्मेदारी है कि हम शांति बना रखें. हमेशा शांत‍ि की प्रार्थना करती हूं.'' इन स्टार्स द्वारा ट्वीट करने के बाद कई भारतीय लोगों ने आलोचना भी की है.

पूरा होने जा रहा है अनुष्का शर्मा का बड़ा सपना

Box office collection : अब भी बॉक्सऑफिस पर जारी है 'टोटल धमाल'

स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर उंगली उठाते हुए किया ट्वीट, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

Related News