स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर उंगली उठाते हुए किया ट्वीट, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

Feb 27 2019 02:07 PM
स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर उंगली उठाते हुए किया ट्वीट, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही देशभर में आक्रोश की स्थिति बनी हुई थी और देशभर की जनता सरकार से बदला लेने की मांग कर रही थी. इसके बाद सभी जवानों की शहद का जवाब 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में दूसरा सर्ज‍िकल स्ट्राइक के जरिए दिया है. इस पूरे मिशन पर पीएम नरेंद्र मोदी की न‍िगरानी थी. पाकिस्तान से बदला लेने के बाद सभी वायुसेना समेत पीएम मोदी की भी खूब तारीफे कर रहे थे. लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद वो एक बार फिर ट्रोल हो गई है.

स्वरा ने अपने ट्वीट के जरिए पीएम पर कटाक्ष किया है. बुधवार सुबह स्वरा ने पीएम मोदी ट्वीट करते हुए कहा था, "ये काम का ह‍िस्सा है ना? या इसके अलग से नंबर मिलने चाह‍िए?" बस फिर क्या स्वरा अपने इस ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के घेरे में आ गई है. फैंस ने सोशल मीड‍िया पर स्वरा के प्रति नाराजगी जाह‍िर की है. कई यूजर्स ने कहा, 'क्या आप 18 घंटे काम करती हैं, नहीं क्योंकि आपके पास काम नहीं है. आपको मोदी फोब‍िया हो गया है.'

सोशल मीडिया पर अब स्वरा भास्कर का यह ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आपको बता दें पाकिस्तान के बालाकोट में बने आतंकी कैम्प पर मंगलवार को हमारे देश की वायुसेना ने सुबह 3.30 बजे तबाही मचा दी थी. वायुसेना की इस बहादुरी को बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अजय देवगन, अनुपम खेर, परेश रावल समेत कई सारे सितारों ने= सराहा था.

MeToo पर शॉर्ट फिल्म बना रही है तनुश्री, महिला दिवस पर होगी रिलीज़

तो एक बार फिर साथ हो सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या

पति निक के साथ भारत लौटीं देसी गर्ल, दिखा रोमांटिक अंदाज़