इस टीवी एक्ट्रेस ने पोर्नस्टार के अश्‍लील वीडियो के फोटो कर दिए शेयर

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस महिका शर्मा अक्सर ही अपने बोल्ड बयान के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में महिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसा शेयर कर दिया जिसके बाद लोगों ने महिका के इस पोस्ट पर कमैंट्स कर खरी-खोटी सुना दी. दरअसल महिका ने हाल ही में हॉलीवुड पोर्नस्टार डैनी डी के कुछ पोर्न वीडियोस के स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर दिया और इन फोटोज के साथ महिका ने एक बड़ा-सा कैप्शन भी लिखा हैं.

 

@dannydxxx My super Hero.. knowing you has been a dream come true.. I'm sure soon you will win lots of heart in India.. You give out the best of expressions.. And Till the time we come closer and cover the distance.. Your videos will help me.. Looking forward to you #DannyD #expressionking #girlstuff #favourite #insta #instagramers #instagram #India #bollywood #superstar #photographylife #photograph #fitness #manwithstyle #manwithbigone

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on Jun 18, 2018 at 12:01pm PDT

महिका ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि- डैनी उनके सुपरहीरो हैं और वो उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा हैं. उन्हें उम्मीद हैं कि डैनी हॉलीवुड के साथ-साथ भारत में भी जल्द ही कई लोगों का दिल जीत लेने में कामयाब होंगे. महिका ने डैनी के एक्सप्रेशन की भी तारीफ की और इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि, जब तक वो और ज्यादा करीब आए तब तक वो ऑडियंस के सामने भी आ जाए.

 

You may not be able to control every situation and it's outcome, but you can control your attitude and how you deal with it. Hehe and my picture turned out to be #instagramers #instagood #mahikasharma

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on Mar 17, 2018 at 8:15am PDT

महिका के इस पोस्ट पर डैनी ने भी रिप्लाई कर महिका को थैंक्स कहा और उनके पोस्ट पर दिल के शेप कि इमोजी बनाई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें डैनी और महिका जल्द ही बॉलीवुड में साथ में डेब्यू कर रहे हैं. उनकी फिल्म का नाम हैं 'द मॉर्डन कल्चर'. कुछ दिन पहले महिका ने अपने बयान में कहा था कि, वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सोना चाहती हैं. महिका के इस बयान को जिसने भी सुना था वो हैरान रह गया था.

'शक्तिमान' की हो गई अब ऐसी हालत, पर्दे से दूर ये काम करने को हुए मजबूर

निया शर्मा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, अंदर से बाहर तक सब कुछ दिखने लगा

इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर

 

Related News