कोरोना के कहर के बाद अब महाराष्ट्र में पड़ेगी भारी बारिश की मार

मुंबई: कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ़्तार हर किसी के लिए खतरा बन चुकी है. इस बीच मौसम में भी फेरबदल नजर आ रहा है. अब महाराष्ट्र पर मौसम की मार पड़ सकती है। जी दरअसल मौसम विभाग ने राज्य में अगले चार दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है. हाल ही में मौसम विभाग ने कहा है कि मराठवाड़ा, मध्य महाराष्ट्र और विदर्भ में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश का अनुमान है।

वहीं दूसरी तरफ, मुंबई और पालघर में बारिश की संभावना नहीं है। हाल ही में आईएमडी ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि मुंबई और पालघर में बारिश नहीं होगी लेकिन 2 मई तक यहां बादल छाए रहेंगे। वहीं सैटलाइट तस्वीरों से यह जानकारी मिली है कि पुणे सहित महाराष्ट्र के कई इलाकों में मौसम 2 मई तक खराब हो सकता है। हाल ही में आईएमडी के एक प्रवक्ता ने कहा है कि 29 अप्रैल और 2 मई के बीच मौसम बिगड़ने की संभावना है।

कहा जा रहा है सांगली, लातुर, उस्मानाबाद, कोल्हापुर, सोलापुर जिलों में सबसे ज्यादा बारिश होने का अनुमान है और इन इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसका मतलब यह कहा जा सकता है कि इन इलाकों को अगले चार दिन भारी बारिश के लिए तैयार रहना होगा। इसी के साथ बीड जिले में सिर्फ 2 मई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है, और बाकी दिनों के लिए यहां येलो अलर्ट जारी किया है।

सिमर की बेटी को मिला अपने सपनों का राजकुमार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

कोरोना टीकाकरण में हुआ 32 हज़ार करोड़ का घोटाला, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

IPL 2021: डेविड वार्नर ने ली हैदराबाद की हार की जिम्मेदारी, कहा- मैं बहुत धीमा खेला...

Related News