IPL 2021: डेविड वार्नर ने ली हैदराबाद की हार की जिम्मेदारी, कहा- मैं बहुत धीमा खेला...

Apr 29 2021 12:31 PM
IPL 2021: डेविड वार्नर ने ली हैदराबाद की हार की जिम्मेदारी, कहा- मैं बहुत धीमा खेला...

नई दिल्ली: बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेले गए मैच में हैदराबाद को एक बार फिर से शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इसी के साथ ही IPL के 14वें सीजन में हैदराबाद ने हार की हैट्रिक लगा दी है। चेन्नई ने उसे 7 विकेट से मात दी है। वहीं मैच के बाद कप्तान डेविड वार्नर ने खुद हार की जिम्मेदारी ली है।

मैच के बाद वार्नर ने कहा है कि, "मैं अपनी धीमी पारी की जिम्मेदारी लेता हूं। हालांकि, मनीष ने वापसी कर बढ़िया बल्लेबाज़ी की। केन और केदार ने आखिर में बड़े शॉट लगाए। मैंने करीब 15 गेंदें फील्डर की दिशा में खेली। एक फुल टॉस भी। इसके साथ ही आज फिर से हम पावरप्ले में विकेट नहीं ले पाए।" बता दें कि, हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर प्राप्त कर लिया।

वॉर्नर ने आगे कहा कि, "चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की और हम मैच में पीछे ही रह गए। केन नंबर 4 पर ही बैटिंग करेंगे। यह उनका रोल है, हमें पॉजिटिव रहना होगा। गैप में गेंद को खेलना होगा। हम लड़ते रहेंगे आगे भी।" वहीं, CSK की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से पॉइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है। हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ टेबल में सबसे नीचे है।

IPL 2021: एडम ज़म्पा ने भारत के बायो-बबल को बताया सबसे असुरक्षित, वापस लौटे ऑस्ट्रेलिया

एयरफोर्स चीफ से पीएम मोदी ने की मुलाकात, ऑक्सीजन टैंकर पहुंचाने पर दिया बड़ा आदेश

IPL 2021: डीविलियर्स के मुरीद हुए वार्नर, बोले- आप मेरे आदर्श हो