सिमर की बेटी को मिला अपने सपनों का राजकुमार, वीडियो शेयर कर कही ये बात
सिमर की बेटी को मिला अपने सपनों का राजकुमार, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न चैनल कलर्स टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर की बेटी की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री वैशाली ठक्कर को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है। हाल ही में उन्होंने डॉ अभिनंदन सिंह के साथ व्यक्तिगत कार्यक्रम में ‘रोका’ की रस्म पूरी की। अपने नए रिश्ते की खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी की वीडियो अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा की है। इस सेरेमनी में केवल उनके परिवार के लोग ही सम्मिलित हुए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

वैशाली के साझा किए हुए वीडियो में हम देख सकते है, रोका सेरेमनी में वैशाली ने चलचमते शिमर ब्लाउज के साथ शगुन की लाल रंग की सुन्दर साड़ी पहनी हुई है। इस साड़ी के साथ बाकी कोई भी अक्सेसरीज़ न पहनते हुए उन्होंने केवल सिल्वर रंग के झुमके पहने थे। तो उनके होने वाले हस्बैंड डॉ अभिनंदन सिंह ने गुची के बेल्ट के साथ ब्लैक टीशर्ट तथा पैंट पहनी थी। दोनों का जोड़ा बहुत खूबसूरत नजर आ रहा है।

वही इस वीडियो में वैशाली, उनके होने वाले हस्बैंड और इन दोनों के माता-पिता दिखाई दे रहे है। वैशाली के माता पिता उनके होने वाले हस्बैंड और उन्हें तिलक लगाकर दोनों का मुंह मीठा करते हुए दिखाई दे रहे है। आपको बता दें, अभिनंदन सिंह एक डॉक्टर होने के साथ-साथ ‘मिस्टर अफ्रीका’ भी हैं। अपने रोके की वीडियो के कैप्शन में वैशाली ने लिखा है, "जो आपका है, वो दुनिया के दूसरे कोने से भी आपको ढूंढकर निकालेगा। मैं मेरे मिस्टर अमेरिका के साथ रोकाफाईड हो गई हूं।” 

गोवा लॉकडाउन ने बढ़ाई मेकर्स की समस्याएं, संकट में पड़ी इन सीरियल्स की शूटिंग

शूटिंग के चलते बेटी से दूर हैं काम्या पंजाबी,कहा- 'बहुत दर्द पहुंचाता है'

कोरोना संक्रमित हुए आशका गोराडिया और उनके पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -