'जून में ऐसे गिर जाएगी महाराष्ट्र सरकार जैसे तूफान में पेड़...', नारायण राणे ने दिया बड़ा बयान

मुंबई: मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने दावा किया कि महाराष्ट्र (Maharashtra) की महा विकास आघाड़ी (MVA) सरकार जून में गिर जाएगी। भाजपा (BJP) नेता ने कहा कि जिस प्रकार उनके पैतृक इलाके कोंकण में तूफानों में वृक्ष गिर जाते हैं, उसी प्रकार MVA सरकार गिर जाएगी। नारायण राणे ने हमला बोलते हुए कहा कि तूफान में सभी शाखाएं तथा पत्तियां नीचे गिर जाती हैं तथा सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), जो एक कमजोर शाखा पर बैठे हैं, वो भी अपना पद खो बैठेंगे।

गौरतलब है कि जहां भाजपा नेताओं द्वारा नियमित तौर पर दावा किया जा रहा है कि प्रदेश सरकार गिर जाएगी, वहीं, सत्तारूढ़ गठबंधन ने इन दावों को खारिज कर बोला है कि MVA गठबंधन 2024 के विधानसभा चुनाव भी जीतेगा। महाराष्ट्र में शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी तथा कांग्रेस की गठबंधन सरकार है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना मतलब MNS प्रमुख राज ठाकरे ने इस माह में महाराष्ट्र में मस्जिदों से  लाउडस्पीकर हटाने की चेतावनी दी थी। ऐसा नहीं होने पर मस्जिदों के बाहर तेज आवाज में हनुमान चालिसा चलाने की बात बोली थी। राज ठाकरे ने 3 मई तक का सरकार को अल्टीमेटम दिया है। अब इसी के लेकर महाराष्ट्र में राजनीति तेज हो गई है। जहां एक तरफ नारायण राणे सरकार गिरने की भविष्यवाणी कर रहे हैं वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने दिल्ली के जहांगीरपुरी क्षेत्र में हुई झड़प तथा महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को लेकर बीजेपी पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। 

मध्य प्रदेश और गुजरात में भी लाउडस्पीकर हटाए BJP: प्रवीण तोगड़िया

हर राज्य के लिए अलग रणनीति बना रही कांग्रेस, प्रशांत किशोर के साथ 7 घंटे चली बैठक

राष्ट्रपति चुनाव में संयुक्त उम्मीदवार खड़ा करना चाहिए: डी राजा

Related News