हाथ पैर जंजीर से बांधकर नदी में कूदा जादूगर, किया था वापस निकलने का दावा, लेकिन....

कोलकाता: लोगों को आकर्षित करने का प्रयास कर रहा एक जादूगर स्टंट में विफल रहने पर रविवार को यहां गंगा नदी में डूब गया. पुलिस के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि जादूगर चंचल लाहिड़ी अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधकर क्रेन की सहायता से नदी में चला गया. वह लोगों को दिखाना चाहता था कि वह बिना किसी सहायता के पानी से बाहर आ सकता है, किन्तु ऐसा हो न सका. 

नदी में उतरने के बाद से ही जादूगर लापता बताया जा रहा है. अधिकारी ने बताया है कि यह हादसा नॉर्थ पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत हावड़ा ब्रिज के नीचे हुआ. पुलिस ने आपदा प्रबंधन विभाग की सहायता से लाहिड़ी का पता लगाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि जादूगर ने स्टंट करने की इजाजत ली थी, लेकिन वहां उचित सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी.

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है कि 41 वर्षीय चंचल लाहिड़ी ने यह करतब दिखने का प्रयास किया हो। वे इससे पहले दो बार जंजीरों से खुद को बांध पानी में जाकर सुरक्षित वापस लौटने का करिश्मा कर चुके थे। बता दें कि चंचल लाहिड़ी वर्ष 2013 में भी जादू दिखाते समय मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचे थे.

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : अजमेर में जुटेंगे हजारों लोग, इस ख़ास अंदाज में करेंगे योग

एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

RBI ने बैकों को दिया झटका, इस लापरवाही पर लगेगा भारी जुर्माना

Related News