मध्य प्रदेश मंत्री गोविन्द सिंह का आरोप, कहा- लूटने में तो महमूद गजनवी के 'दादा' है भाजपा नेता

भोपाल: मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने इंदौर के सांवेर में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ये बात सत्य है कि अभी तक हम किसानों का पूरा कर्जा माफ नही कर सके है. मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि कमलनाथ और हमारे नेताओं को पता नहीं था कि पूरा सरकारी खजाना भाजपा खाली कर गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य के खजाने में कुछ बचने ही नही दिया. 

उन्होंने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि कोई विभाग नही बचा, जहां इन्होंने निर्दयता से लूटा न हो. डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि लूटने में तो भाजपा नेता महमूद गजनवी के भी 'दादा' निकले. सहकारी आंदोलन को ख़त्म कर दिया. सब संस्थाएं घाटे में हैं. जहां से पेपर उठाओ वहां घोटाला. सहकारिता को घोटाले का डिपार्टमेंट बना दिया था. हमने उसपर अंकुश लगाने का काम किया है. एक वर्ष में ये भ्रष्टाचारी लोग हवालात में जेल की हवा खा रहे हैं.

वहीं, गोविन्द सिंह के बयान पर भाजपा के मुख्य प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय ने कहा कि सरकार बजट से वर्ष भर पूरा काम करती है. सरकार को एक वर्ष में जो राजस्व प्राप्त होता है, उन संसाधनों से सरकार कार्य पूरा करती है. डॉ. दीपक विजयवर्गीय ने कहा कि हम गोविंद सिंह की स्पष्टवादिता को मानते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और लक्ष्मण सिंह के बाद उन्होंने कबूल कर लिया है कि कमलनाथ सरकार कर्जमाफी के मोर्चे पर नाकाम रही है.

लगातार कर्ज लेने पर घिरी कमलनाथ सरकार, भाजपा नेता राकेश सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश: भाजपा विधायक किशन लाल राजपूत ने पुलिस कांस्टेबल को पीटा, केस दर्ज

बांग्लादेश सरकार का फरमान, भारत से सटे 1 KM के दायरे में मोबाइल नेटवर्क ठप्प

Related News