मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट न मिलने से नाराज़ कांग्रेस नेता ने खोली अपनी ही पार्टी की पोल

इंदौर: कांग्रेस से इंदौर की 5 नंबर विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर रहे डॉ. आनंद राय ने टिकट नहीं मिलने से बगावती तेवर अपना लिए हैं. टिकट की आस में सरकारी नौकरी से इस्तीफा देने के बाद डॉ. रॉय ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, दिग्विजिय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला है.

लोकसभा चुनाव 2019: BJP के खिलाफ एकजुट हो रहा विपक्ष, 22 नवंबर को बड़ी बैठक

एक ट्वीट करते हुए डॉ. राय ने आरोप लगाया कि व्यापम घोटाले के मास्टरमाइंड संजीव सक्सेना को मनाने के लिए पूर्व सीएम  दिग्विजय सिंह खुद उनके घर गए थे. घोटाले से जुड़े गुलाबसिंह किरार को कांग्रेस में शामिल करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहल की थी. इसके साथ ही कांग्रेस नेता पंकज संघवी को टिकट दिलवाने के लिए कमलनाथ की कोशिश के बारे में भी उन्होंने जानकारी दी है. उल्लेखनीय है कि अब तक डॉ राय, दिग्विजय सिंह के नज़दीकी माने जाते थे, लेकिन टिकट न मिलने का कारण उन्होंने अपनी पार्टी की ही पोल खोल दी है.

मध्यप्रदेश चुनाव: वचन पत्र में कांग्रेस ने किया आरएसएस की शाखा बैन करने का वादा

सूत्रों ने जानकारी देते हुए कहा है कि राय की कांग्रेस में टिकट के लिए आरटीआई एक्टिविस्ट के तौर पर जमकर पैरवी भी की गई थी. हालांकि कुछ कांग्रेस नेताओं ने इसका विरोध किया था, उनका कहना था कि राय भरोसेमंद नहीं हैं. इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर आरोप लगते हुए कहा था कि चौहान ने उन्हें सीएम हाउस में बुलाकर उनके साथ सौदेबाज़ी की थी, लेकिन बाद में राय अपने बयान से पलट गए थे. 

खबरें और भी:-

छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

मध्य प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी की अंतिम सूची, जानिए किस किस को मिला टिकट

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा गया समन, चुनाव के दौरान छिपाई थी महत्वपूर्ण जानकारी

Related News