मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज सिंह ने पत्नी साधना संग नर्मदा किनारे की पूजा

भोपाल: देश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज मध्य प्रदेश में विधानसभा की 230 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पिछले 15 साल से मध्य प्रदेश की सत्ता पर काबिज शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से प्रदेश में कमल खिलाने का दावा कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस भी सत्ता विरोधी लहर के बलबूते अपना वनवास खत्म करने का प्रयास कर रही है।

मिजोरम चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच सभी 40 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

यहां बता दें कि अब शिवराज जीत का चौका लगा पाएंगे या नहीं ये तो चुनाव परिणाम ही बताएगा। इसके अलावा बता दें कि आज सुबह वोट डालने से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पत्नी साधना संग बुधनी में नर्मदा किनारे पूजा की है। वहीं पूजा करने के बाद शिवराज सिंह अपने परिवार वालों के साथ मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे और चौहान ने पत्नी साधना सिंह व बेटे कार्तिकेय के साथ मतदान किया।

मिजोरम चुनाव: राज्य में अब तक 15 फीसद मतदान, 47 बूथ संवेदनशील घोषित

गौरतलब है कि प्रदेश में भाजपा सरकार पिछले 15 सालों से सत्ता में हैं। वहीं मतदान के बाद चौहान ने प्रदेश वासियों से मतदान की अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है, इसलिए सभी लोग मतदान अवश्य करें। इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने भरोसा जताया कि भाजपा एक बार फिर बहुमत हासिल कर सरकार बनाएगी। वहीं इस दौरान उन्होने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जनता का प्यार फिर से मिलेगा, उन्होने कहा कि पीएम मोदी से लेकर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तक सबने यहां घनघोर परिश्रम किया है। साथ ही उन्होने एमपी की जनता से कहा कि आपका एक वोट गांव को स्मार्ट बनाएगा, आपका दिया एक- एक वोट एमपी के विकास को सुनिश्चित करेगा।

खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: इंदौर, भोपाल में बढ़-चढ़कर हो रहा मतदान

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: मतदान शुरू होने के बाद कई स्थानों पर खराब हुई ईव्हीएम

मध्यप्रदेश चुनाव: 2907 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे पांच करोड़ से ज्यादा मतदाता

Related News