देवेंद्र चंद्रवंशी के बाद उज्जैन के टीआई यशवंत पाल ने गंवाई जान, ड्यूटी के दौरान हुए थे संक्रमित

इंदौर/उज्जैन: इस समय कोरोना वायरस ने सभी के दिल में खौफ पैदा कर दिया है लोग इससे डरे हुए हैं और अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में कई पुलिसकर्मी है कई डॉक्टर्स हैं जो इससे लड़ने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दे रहे हैं. हाल ही में इन्ही में एक नाम उज्जैन के नीलगंगा थाना टीआई यशवंत पाल का भी शामिल हो गया है. उनकी कोरोना से इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई है. आप सभी को बता दें कि वह 59 साल के थे और बीते 27 मार्च को उनके थाना क्षेत्र की अंबर कॉलोनी में कोरोना पॉजिटिव संतोष वर्मा की मौत हुई थी. वहीं इसके बाद इस कंटेनमेंट एरिया की व्यवस्था टीआई खुद देख रहे थे.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि यहीं पर वे संक्रमित हुए और उनकी हालत बिगड़ती चली गई. जी दरअसल लंबे इलाज के बाद इंदौर के अरविंदो अस्पताल में मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे उनकी मौत हो गई. उनके परिवार के लोगों का कहना है कि उनको एक महीने से सर्दी और बुखार बना हुआ था. बुरहानपुर के रहने वाले यशवंत के परिवार में पत्नी और दाे बेटियां हैं. मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी मीना पाल तहसीलदार हैं और यशवंत का परिवार इंदौर के ही विजय नगर में रहता है.

खबरों के मुताबिक उनके संपर्क में आए 12 पुलिसकर्मियों को आइसोलेट कर दिया गया है. मिली खबर के मुताबिक अरविंदो हॉस्पिटल के डॉ. विनोद भंडारी ने कहा कि, ''टीआई पाल का पिछले 10 दिनों से यहां इलाज चल रहा था. जब से उन्हें यहां लाया गया था. उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी. उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.'' उन्होंने यह भी बताया कि, 'उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी पत्नी मीना और दोनों बेटियां फाल्गुनी और ईशा को एक होटल में क्वॉरैंटाइन किया गया है. करीब 15 दिन से वे क्वारैंटाइन हैं, लेकिन अब तक उनकी जांच रिपोर्ट नहीं आई है.' वैसे आप जानते ही होंगे अभी दो दिन पहले ही इंदौर के थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की भी कोरोना से जान चली गई थी. इस तरह पुलिसकर्मी भी लोगों को बचाते-बचाते अपनी जान गंवा रहे हैं उन्हें हमारा सलाम है.

पालघर: साधुओं की हत्या में शामिल थे NCP और CPM नेता ? वीडियो में दावा

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की हालत नाजुक, ब्रेन-डेड होने की खबर

1.5 लाख मीट्रिक खाद्यान्न बांटकर सीएम योगी ने बनाया नया रिकार्ड, जानें क्यों नही है कोई संदेह

Related News