शक के घेरे में आई समोसे वाली चाची, डॉक्टरों पर करवाया था पथराव

इंदौर : टाटपट्टी बाखल में लेडी डॉक्टरों पर हमला मामले में अब तक 13 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम जानकारी भी मिली है. आरोपियों ने पुलिस के सामने यह खुलासा किया है कि आखिर किसके उकसाने पर उनलोगों ने स्वास्थ्यकर्मियों पर पथराव शुरू किए थे. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. साथ ही 10 अन्य की शिनाख्त भी हुई है. इसके साथ ही इंदौर पुलिस पथराव के वीडियो को देख उन महिलाओं की पहचान करने में जुटी हुई है जो इस भीड़ में शामिल थी. स्थानीय अखबारों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में कहा है कि डॉक्टरों के मोहल्ले में आने के बाद समोसे वाली चाची का शोर सुना.

इस बारें में आरोपियों ने बताया है कि चाची ने हमलोगों के बीच में गलतफहमियां पैदा कर उकसाया था. उनके उकसाने के बाद ही हमलोगों ने स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला बोल दिया. ये भी बताया जा रहा है कि पुलिस अब समोसे वाली चाची की तलाश में जुट गई है. आरोपियों ने पुलिस से यह भी कहा है कि डॉक्टरों की टीम मुबारिक की मां (जिन्हें मोहल्ले के लोग समोसे वाली चाची कहते हैं) के घर में स्क्रीनिंग कर रही थी. उन्होंने शोर करने के साथ ही डॉक्टरों को धमकाया भी था.

जानकारी के लिए बात दें की इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या 112 पहुंच गई है. इंदौर में शुक्रवार को भी 23 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पहले से भर्ती 15 मरीजों की स्थिति में सुधार हो रही है. अगर सब कुछ सामन्य रहा तो सोमवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

आईसीयू में लगा था ताला, महिला ने तोड़ा एंबुलेंस में दम

वायरल हो रहा है कोणार्क समुद्री ड्राइव का आनंद लेते हिरण का वीडियो, जानिए सच्चाई

इस शहर से आई खुश खबर, स्‍वस्‍थ होकर घर लौटेे पिता-पुत्री

Related News