14 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आहत होकर पीड़िता ने खुद को लगाई आग, हालत नाज़ुक

भोपाल: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दरिंदगी की हदें पार करते हुए किशोरी के साथ एक लड़के ने दुष्कर्म किया. इससे आहत होकर पीड़िता ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली. पीड़िता को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह सनसनीखेज मामला रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र का है. 14 वर्षीय किशोरी के साथ 7 अक्टूबर को यह वारदात हुई. घटना के वक़्त परिजन रिश्तेदारी में गए थे और बड़ी बहन बकरियां चराने के लिए गई थी. शाम लगभग 4 बजे गांव का ही एक 15 साल का नाबालिग घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इससे दुखी होकर किशोरी ने लड़के के सामने ही अपने ऊपर केरोसिन डाला और आग लगा ली. पीड़िता वहीं खड़ी होकर धू-धू कर जलने लगी. यह देखकर लड़के के होश उड़ गए. उसने घर में ही मौजूद गद्दे से किसी तरह आग बुझाने का प्रयास किया, किन्तु तब तक उसका पूरा शरीर झुलस चुका था.

यह देखकर लड़का मौके से भाग निकला और पीड़िता जली अवस्था में घर के अंदर ही पड़ी रही. शाम को जब परिवार वाले वापस आए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई. वे तत्काल पीड़िता को इलाज के लिए जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहाँ से पुलिस ने केस दर्ज किया और जाँच शुरू की। 

राजस्थान के बाद यूपी में मंदिर के महंत पर चली गोली, इस मामले को लेकर किया हमला

नोएडा में दहेज़ के लिए हैवानियत, महिला को बेल्ट से बांधकर पीटा, सिगरेट से जलाया

5 महीने तक बहन की अस्मत लूटते रहे 3 भाई, पेटदर्द से खुला राज

 

 

 

Related News