नोएडा में दहेज़ के लिए हैवानियत, महिला को बेल्ट से बांधकर पीटा, सिगरेट से जलाया
नोएडा में दहेज़ के लिए हैवानियत, महिला को बेल्ट से बांधकर पीटा, सिगरेट से जलाया
Share:

ग्रेटर नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दहेज के लिए एक महिला को प्रताड़ित करने का खौफनाक मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला के पति, ससुर व अन्य दो लोगों ने उसे बेरहमी से पीटा. यही नहीं, स्कॉर्पियो व 5 लाख रुपये की मांग और संतान ना होने से खफा ससुराल वालों ने महिला के शरीर को कई दफा बीड़ी व सिगरेट से जलाया. 

इतने से भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला का गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. महिला के परिवार वालों ने पीड़िता को क्षेत्र के अस्पताल में एडमिट कराया है. पुलिस ने महिला के पति सहित 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने दहेज प्रताड़ना व हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है. ये हैरतअंगेज़ मामला जारचा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिलारपुर गांव का है.
 
दादरी क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव की शिवानी (बदला हुआ नाम) की शादी लगभग चार वरसग पूर्व लोकेश शर्मा के बेटे राजीव के साथ हुई थी. पीड़िता का कहना है कि उसके ससुरालवाले उससे लगातार दहेज में स्कॉर्पियो और 5 लाख रुपये की मांग करते थे. पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके ससुरालवाले आए दिन प्रताड़ित करते थे. पीड़िता ने बताया कि उसका पति व ससुर मिलकर उसको जबरदस्ती बेल्ट से पीटा करते थे. जब आरोपियों का मन इतने से नहीं भरा, तो उसे बीड़ी व सिगरेट से दागा भी जाता था. वहीं इस मामल डीसीपी राजेश सिंह ने कहा है कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

5 महीने तक बहन की अस्मत लूटते रहे 3 भाई, पेटदर्द से खुला राज

महिला अपराध: यदि FIR नहीं लिखी तो होगी कार्रवाई, गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी

सुरजेवाला का दावा- मोदी राज में दलितों पर अत्याचार बढे, महिलाएं असुरक्षित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -