5 महीने तक बहन की अस्मत लूटते रहे 3 भाई, पेटदर्द से खुला राज
5 महीने तक बहन की अस्मत लूटते रहे 3 भाई, पेटदर्द से खुला राज
Share:

अहमदाबाद: अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान करने वाले हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुजरात के नवसारी का है। यहाँ दुष्कर्म की एक ऐसी शर्मनाक घटना हुई है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया गया है। इस घटना के होने के बाद यह सोचने के लिए हम मजबूर है कि आखिर यह हो क्या रहा है दुनिया में।।।?

इस मामले में तीन नाबालिग चचेरे भाइयों ने मिलकर एक 12 साल की लड़की के साथ 5 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया है। जी हाँ, वहीं इस बात का खुलासा तब हुआ जब लड़की को पेट में दर्द की शिकायत हुई और उसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट किया गया। वहां भर्ती होने के बाद पता चला कि लड़की 4 महीने की गर्भवती है। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस को इस मामले के बारे में बताया गया।

पुलिस ने जांच की तो उन्हें पता चला कि लड़की के साथ पहली बार उसके एक भाई ने बलात्कार किया। उसके बाद उसने इसकी जानकारी अपने दो 2 अन्य चचेरे भाइयों को दी तो उन्होंने भी उसे नहीं समझा और लड़की को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुजारी हत्याकांड: सतीश पूनिया ने गठित की 3 सदस्यीय जांच कमेटी

महिला अपराध: यदि FIR नहीं लिखी तो होगी कार्रवाई, गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी

असम में निकली बंपर भर्तियां, ग्रेजुएट्स के लिए बेहतरीन अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -