इतना हैंडसम है माधुरी दीक्षित का बेटा, बॉलीवुड में आकर कर देगा सभी की छुट्टी

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है. सुहाना खान, जाह्नवी कपूर, तैमूर अली खान, अबराम खान, अनन्या पांडे जैसे और भी कई स्टारकिड्स हैं जिनकी रोजाना ही चर्चा होती ही रहती हैं. लेकिन बी टाउन के गलियारों में कुछ ऐसे भी स्टार के बच्चे हैं जो कैमरे से दूर ही रहते हैं और पेपरराजी से भी बचते रहते हैं. ऐसे में एक है माधुरी दीक्षित के बच्चे रयान और अरिन.

आपको बता दें रयान की उम्र जहां 16 साल है तो वहीं अरिन अभी 13 साल के ही हैं. हाल ही में जब माधुरी दीक्षित पूरे परिवार के साथ एक इवेंट से लौट रही थीं उस दौरान उनके साथ पति और दोनों बच्चे भी साथ थे. मीडिया ने माधुरी और उनके परिवार के इस स्पेशल मोमेंट को अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. माधुरी के दोनों ही बेटे स्मार्टनेस के मामले में काफी ज्यादा आगे हैं और आगे जाकर अगर इन्होने बॉलीवुड में एंट्री की तो ये कई बड़े एक्टर्स को टक्कर दें सकते हैं.

आपको बता दें माधुरी शादी के बाद अपने परिवार के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं और फिर साल 2011 में वो अपने पूरे परिवार के साथ वापस भारत लौंटी थी. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो फिलहाल माधुरी कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. टीवी रियलिटी शो के अलावा माधुरी जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली है.

'Total Dhamaal' के नए पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

300 फ़ीट की ऊंचाई से कूदे अनिल-माधुरी, ऐसा हो गया हाल

माधुरी दीक्षित ने फैंस को दिया सफल होने का मंत्र

Related News