माधुरी दीक्षित ने फैंस को दिया सफल होने का मंत्र
माधुरी दीक्षित ने फैंस को दिया सफल होने का मंत्र
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने इन दिनों भले ही कम फिल्मों में नजर आ रही हो लेकिन फिर भी माधुरी की लोकप्रियता अब भी उतनी हैं जितनी पहले थी. हाल ही में माधुरी ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन के हर किरदार, कलाकार से लेकर पत्नी व मां बनने तक के सफर में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है.

माधुरी ने अपने फैंस के साथ कुछ अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अच्छे गाने मिले और अद्भुत कोरियोग्राफर के साथ मिलकर इस तरह के यादगार गीत बने, जिन्हें पसंद किया गया और अभी तक उन्हें इतना अधिक पसंद किया जा रहा है." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "और, कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है. सफल होने के लिए 2 प्रतिशत प्रतिभा और 98 प्रतिशत कड़ी मेहनत होती है. मैंने अपने जीवन में हर भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है, चाहे वह अभिनेत्री की हो, नर्तकी की हो या फिर पत्नी और मां की हो."

आपको बता दें माधुरी ने ये बात स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे शो 'डांस प्लस 4' का हिस्सा बनने पर की. उन्होंने ये भी कहा कि, "नृत्य के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में हर रोज आगे बढ़ना और अभ्यास शामिल हैं." वही उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में दिखाई देंगी.

Video : एयरपोर्ट पर भीड़ में फंसी आलिया तो रणबीर कपूर ने ऐसे बचाया

बॉबी देओल का वेकेशन मोड हुआ ऑन, एक तस्वीर से ही फैंस हुए क्रेजी

73 की उम्र एक दिन में 40 सिगरेट फूंक जाती है ये अभिनेत्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -