धोनी पवेलियन का उद्घाटन नहीं करेंगे माही, बताया ये कारण

रांची:  सभी लोग ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी सरल व्यक्तित्व के धनी हैं और यही कारण है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय मुकाबले से पूर्व जेएससीए स्टेडियम में उनके नाम पर रखे गए पवेलियन का उद्घाटन करने से विनम्रता से मना कर दिया है।

कल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज बचाने उतरेगी भारतीय महिला टीम

उल्लेखनीय है कि वानखेड़े स्टेडियम में सुनील गावस्कर स्टैंड और फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में वीरेंद्र सहवाग गेट की तरह झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) में अब ‘महेंद्र सिंह धोनी पवेलियन’ बनाया गया है। जेएससीए के सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने पीटीआई को बताते हुए कहा है कि, ‘गत वर्ष एजीएम में नॉर्थ ब्लॉक का नामकरण धोनी के नाम पर करने का फैसला लिया गया था।’ हालाँकि, धोनी इसका उद्घाटन करने के लिए राजी नहीं हुए।

IND vs AUS : अपने तीसरे मुकाबले के लिए रांची पहुंची दोनों टीमें

चक्रवर्ती ने कहा है कि, ‘हमने एम एस धोनी से आग्रह किया, किन्तु उन्होंने कहा कि,‘दादा अपने ही घर में क्या उद्घाटन करना।’ वह अब भी पहले की तरह ही विनम्र हैं। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मुकाबला धोनी का अपने गृहनगर में अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच हो सकता है और जेएससीए के शीर्ष अधिकारी ने कहा कि उन्होंने इसके लिए कोई विशेष प्लान नहीं बनाया है। आपको बता दें कि भारत को कल शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक दिवसीय मुक़ाबला खेलना है।

खबरें और भी:-

चैम्पियंस लीग : बोरूसिया डॉर्टमंड को हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंची टॉटेनहैम हॉटस्पर

VIDEO : शायद ही देखा हो आपने कभी ऐसा कैच, जॉर्डन ने हर किसी की बोलती की बंद

हार के बाद कप्तान फिंच ने बताया 'दोनों टीमों के बीच का सबसे बड़ा फर्क'

 

Related News