VIDEO : शायद ही देखा हो आपने कभी ऐसा कैच, जॉर्डन ने हर किसी की बोलती की बंद

सेंट लुसिया : मंगलवार को हुए वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच मैच में इंग्लैंड ने पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज पर 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. इंग्लैंड ने इसी के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है. मैच में दोनों ही टीमों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन इस मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने कुछ ऐसा किया, जिसने इस मैच को यादगार बना दिया. 

बता दें कि मैच में अपनी गेंद पर ऐसा जॉर्डन ने ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका जो फैंस को वर्षों याद रहेगा. जब वेस्ट इंडीज बल्लेबाजी कर रही थी, तब वेस्टइंडीज की पारी का 14वां ओवर जॉर्डन डाल रहे थे, उनकी इस ओवर की तीसरी गेंद जो धीमी थी उसे डैरेन ब्रावो समझ नहीं सके और उन्होंने बॉल को हल्का सा खेल दिया. जॉर्डन की यह ऑफ कटर धीमी आई और ब्रावो के बल्ले के ऊपरी हिस्से को लगकर उछलती हुई गेंदबाज के दाई तरफ चली गई. इस दौरान जॉर्डन ने हवा में छलांग लगाते हुए असंभव से होते दिख रहे कैच को अपने मुट्ठी में लेकर उसे संभव कर दिया. यह दृश्य देखकर हर कोई काफी चकित हो गया. 

जॉर्डन का यह कैच देख ब्रावो भी मैदान पर सन्न रह गए और स्टेडियम में भी इस दौरान सन्नाटा छा गया. ब्रावो 28 रन बनाकर आउट हुए और मेजबान टीम को इस तरह से 14 वे ओवर में करारा झटका लगा. निकोलस पूरन (58) के साथ 64 रनों की साझेदारी करने के बाद ब्रावो ने गलती में अपना विकेट खो दिया. वेस्टइंडीज ने 8 विकेट पर 160 रन का स्कोर खड़ा किया इसके जवाब में इंग्लैंड ने 7 गेंद शेष रहते 6 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया. 

हार के बाद कप्तान फिंच ने बताया 'दोनों टीमों के बीच का सबसे बड़ा फर्क'

इंडिया ए और बी टीमों ने अंडर-19 वनडे सीरीज में आसान जीत के साथ की शुरुआत

आखिरी ओवर में इस तिकड़ी ने ऐसे बैठाया जीत का गणित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -