हार के बाद कप्तान फिंच ने बताया 'दोनों टीमों के बीच का सबसे बड़ा फर्क'

नागपुर : भारतीय टीम ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वन-डे में 8 रन से मात देकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच का मानना है कि मैच में विजयी शतक जमाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली दोनों टीमों के बीच का सबसे बड़ा फर्क रहे। वहीं दूसरी और जीत से उत्साहित टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह और विजय शंकर की जमकर तारीफ की।

जानिए आखिर क्यों धोनी-रोहित ने शंकर को गेंदबाजी करने से रोका

 

कुछ ऐसा बोल गए फिंच 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच के बाद फिंच ने कहा, विराट कोहली मैच में बड़ा फर्क रहे। अगर हमारे प्रमुख बल्लेबाज अपना काम करते तो जीत पक्की होती। यह मुकाबला बेहद नजदीकी रहा। हम इसे अंत तक ले जाने में सफल हो रहे थे। स्टोइनिस ने भी शानदार पारी खेली, लेकिन हम जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हुए। हमें सीखने को मिला। फिंच ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि लक्ष्य का पीछा करते समय ऑस्ट्रेलियाई टीम कभी फ्रंटफुट पर नहीं दिखी।

आखिरी ओवर में इस तिकड़ी ने ऐसे बैठाया जीत का गणित

ऐसे गवायां हाथ से मैच 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर स्टोइनिस जल्दी बड़े शॉट खेलने का प्रयास करते तो भी हमारे पास मैच जीतने का मौका नहीं होता। उसके लिए जरूरी था कि मैच करीब ले जाए और मुझे उम्मीद है कि उसने इस मैच से काफी कुछ सीखा। भविष्य में हम इस तरह के मुकाबले जरूर जीतने की कोशिश करेंगे।

भारतीय फुटबाल क्लब में निवेश की योजना बना रहे हैं मैनचेस्टर सिटी के मालिक

इंडिया ए और बी टीमों ने अंडर-19 वनडे सीरीज में आसान जीत के साथ की शुरुआत

पहले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को दी चार विकेट से मात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -