Luka Chuppi collection : 5 दिन में सिर्फ इतने ही कमा पाई लुका छुपी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुक छिपी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है और फिल्म की स्टोरी सभी को पसंद भी आ रह है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी के बेहतरीन अभिनय से सजी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लुका छिपी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. फिल्म को लगे 5 दिन हो चुके हैं और जानते हैं इसने अब तक कितनी कमाई कर ली है. 

आपको बता दें, फिल्म 'लुका छिपी' ने चौथे दिन सोमवार को 9 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई कर ली है. इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है फिल्म पांचवें दिन भी अच्छी कमाई कर सकती है. दरअसल फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कार्तिक आर्यन के फिल्म की कमाई के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि फिल्म लिव इन पर आधारित फिल्म लुका छिपी ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 7.90 करोड़ रुपए कमाए हैं. 

वहीं इससे पहले रविवार को लुका छिपी का कलेक्शन 14.04 करोड़ रुपए रहा है. वहीं शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.02 करोड़ रुए कमाए थे. वहीं शुक्रवार को लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग करते हुए 8.01 करोड़ रुपए कमाए थे. लुका छिपी इन चार दिनों में कुल मिलाकर 40.03 करोड़ रुपए जुटा चुकी है. अब तक तो वैसे कम ही हुई इसकी कमाई लेकिन कहा जा सकता है कि आने वाले समय में अच्छी खासी कमाई कर सकती है.

लो..! ये एक्ट्रेस करना चाहती है तैमूर अली को डेट, किया खुलासा

रणवीर की हॉट फोटो देखकर लड़की ने कहा I love you, अब क्या करेंगी दीपिका!

सारा ने इस खास तरीके से किया अपने भाई को बर्थडे विश, शेयर की फोटो

Related News