फरहान अख्तर ने गुनगुनाया... 'कावां-कावां....'

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर फरहान अख्तर के बारे में जिनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' जिसका के एक नया सॉन्ग 'कांवा कांवा' भी रिलीज हो गया है. फरहान ने खुद ट्वीट कर इसे रिलीज किया. आपको बता दे कि, फरहान अख्तर जो की जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ के चलते आजकल सुर्ख़ियो में है व इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस साल 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अभिनेता फरहान अख्तर ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी हैं और डायरेक्टर रंजीत तिवारी है. इस फिल्म से रंजीत डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में फरहान के अलावा ‘लखनऊ सेंट्रल’ में डायना पेंटी, गिप्पी गरेवाल, दीपक डोबरियाल, रोहित रॉय और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

बात करे अगर फिल्म के 'कांवा कांवा' सॉन्ग के बारे में तो जनाब बता दे कि, गाने का टाइटल कावां कावां है. बेशक गाना मजेदार है, लेकिन यह सॉन्ग मीरा नायर की 2001 की फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' का है. इसे नए रंग-ढंग के साथ पेश किया गया है. इस गाने को अर्जुन हरजाजे ने कंपोज किया है और दिव्या कुमार ने गाया है, जबकि लिरिक्स कुमार की हैं. गाना डांस नंबर है और स्टार्स इसमें कैदी बैंड के सदस्य के तौर पर नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

 

Related News