फर्स्ट एनिवर्सरी पर बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें शेयर कर किम शर्मा ने कहा शुक्रिया

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों लिएंडर पेस को डेट कर रहीं हैं। जी हाँ और यह कपल इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों को बीते काफी समय से एक-दूसरे के साथ देखा जा रहा है और दोनों एक दूजे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। इस तरह से दोनों अपने रिश्ते को मजबूत कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कपल को अक्सर एक-दूजे के लिए कई बार पोस्ट करते देखा जाता है।

अब हाल ही में दोनों ने अपने रिलेशनशिप के 365 दिन पूरे कर लिए हैं, यानि कपल को डेट करते हुए 1 साल पूरा हो गया है। जी हाँ और इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है। आप देख सकते हैं अपने अफेयर की पहली एनिवर्सरी पर किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिएंडर पेस संग बिताए खूबसूरत लम्हों की कई तस्वीरें शेयर कीं। जी हाँ और इसी के साथ ही एक लव नोट लिखा।

जी दरअसल एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- हैप्पी एनिवर्सरी चार्लस। 365 दिन! Happy anniversary Charles 365 days ! खुशियों की अनंत मूमेंट्स और लर्निंग्स। मेरा होने के लिए धन्यवाद। लव यू टू बिट्स @leanderpaes। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद किम के फैंस खुश हो गए हैं और उन्हें बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

बीच समंदर में डुबकी लागते हुए दिशा ने शेयर की फोटो, फैंस के साथ टाइगर भी हुए दीवाने

मदुरई में कट्टरपंथियों ने की द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग रोकने की कोशिश, विवेक बोले- आतंकियों से हमदर्दी क्यों ?

राकेश के परिवार से मिली शमिता शेट्टी, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

Related News