1 नहीं, कई हिन्दू लड़कियों से थे फरमूद हसन के संपर्क, 'द केरल स्टोरी' जैसी है कहानी

देहरादून: धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से बलात्कार करने वाला फरमूद हसन शातिर है। युवतियों से नजदीकियां बढ़ाने के लिए वह किसी भी हद तक गिर जाता था। वाट्सएप पर हनुमान जी की डीपी अपनी पहचान छुपाने के लिए लगाई। उसका संपर्क 6 और हिंदू युवतियों से होने की बात सामने आई है। पुलिस ने इस कोण की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

इधर, शुक्रवार को उसे अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। बृहस्पतिवार को मुखानी थाने में लव जिहाद का मामला पकड़ में आया था। हिंदूवादी संगठन के लोगों ने बरहैनी बाजपुर निवासी अपराधी फरमूद हसन को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। साथ ही लकड़ी की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार एवं अन्य धाराओं में प्राथमिकी की थी। अपराधी ने अपना नाम अनमोल बताया था। वह दो वर्ष तक लड़की के संपर्क में रहा। शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। शुक्रवार को पुलिस ने फरमूद से पूछताछ कर उसके मोबाइल की तहकीकात की। काल रिकार्ड खंगाला।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अपराधी हिंदू धर्म की अन्य लड़कियों से भी फोन पर बात करता था। कई बार मिल भी चुका है। 15 हजार की नौकरी करने पर भी वह महंगी कार एवं बुलेट में युवतियों के साथ घूमने-फिरने के लिए जाता रहता था। उसका आधार कार्ड भी फर्जी बताया जा रहा है। हालांकि यह पुलिस तहकीकात में सामने आएगा। पीड़िता हिंदू लड़की की कहानी 'द केरल स्टोरी' फिल्म की भांति है। फिल्म में जिस प्रकार लड़कियों का माइंडवाश कर शादी का झांसा देकर उनसे बलात्कार दिखाया गया है, कुछ ऐसा ही हल्द्वानी में हिंदू युवती से हुआ। हकीकत का पता चलने पर उसने हिंदूवादी संगठनों की सहायता से पुलिस तक पहुंचने की हिम्मत दिखाई।

'बिहार हमारा है हो, सब ठीक बा रउआ', विरोधियों को बाबा बागेश्वर जवाब

'हम छोटी पार्टी, हमारी कोई डिमांड नहीं..', कर्नाटक में नतीजों से पहले बदले JDS चीफ कुमारस्वामी के सुर, पहले माँगा था CM पद!

'कर्नाटक के हित में मेरे पिता को CM बनना चाहिए..', कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के बेटे यतीन्द्र की मांग!

Related News