बदमाशों ने ज्वेलर कर्मचारी को बनाया निशाना, एक करोड़ की लूट को दिया अंजाम

नई दिल्ली : राजधानी के सदर बाजार स्टेशन इलाके में एक ज्वेलर के कर्मचारी से बदमाशों ने एक करोड़ के जेवरात लूट लिए। वही विरोध करने पर बदमाशों ने कर्मचारी पर चाकू और पिस्तौल के बट से हमला कर उसे बुरी तरह घायल भी कर दिया। वारदात के समय कर्मचारी चांदनी चौक से जेवरात लेकर बिहार जाने के लिए सदर बाजार स्टेशन से ट्रेन पकड़कर नई दिल्ली स्टेशन की और रहा था। 

यात्रियों के लिए एयर इंडिया की बड़ी खुशखबरी, टिकट बुकिंग पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रेलवे पुलिस उपायुक्त का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। बताया जाता है की लालबाबू यादव, सीवान का रहने वाला है। वह सीवान के देवरिया स्थित ज्वेलर्स में काम करता है। उसका मालिक उसे अक्सर जेवरात की खरीदारी के लिए दिल्ली भेजता है। वह महीने में दो बार चांदनी चौक के कूंचा महाजनी आकर जेवरात खरीदकर ले जाता था। 

बस का शीशा तोड़ हाथी ने खींच दिया गियर बॉक्स, यात्रियों की साँस अटकी

गुरूवार को वह तीन किलो वजन के जेवरात यहां से खरीदने के बाद उसे बैग में भर कर ले जा रहा था। उसको सीवान जाने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार होना था। देर शाम सात बजे वह सदर बाजार रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार होकर नई दिल्ली स्टेशन के लिए रवाना हुआ। स्टेशन से ट्रेन के चलते ही चार हथियारबंद बदमाशों ने उसे घेर लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर लुटेरों ने उस पर चाकू और पिस्तौल के बट से हमला कर जेवरात लूट लिए।

खेत में हुई हलचल तो लगा मवेशी है कोई, पास जाकर देखा तो हुआ ऐसा हादसा

दुल्हन की विदाई करा कर लौट रही कार अनियंत्रित होकर पलटी, कई घायल

फ्लिपकार्ट की Big Shopping Days Sale जल्द होगी शुरू, जानिए लॉन्च डेट

Related News