फ्लिपकार्ट की Big Shopping Days Sale जल्द होगी शुरू, जानिए लॉन्च डेट
फ्लिपकार्ट की Big Shopping Days Sale जल्द होगी शुरू, जानिए लॉन्च डेट
Share:

अपनी Flipkart Big Shopping Days Sale की घोषणा Flipkart Summer Sale के खत्म होने के बाद ही ई-कॉमर्स कंपनी ने की है. कंपनी की नई सेल 15 मई से शुरू होकर 19 मई तक चलेगी. 5 दिन चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप्स और अन्य गैजेट्स पर ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। Flipkart की Summer Sale हाल ही में खत्म हुई है, जिसमें कई गैजेट्स पर Realme 2 Pro, iPhone XR, Nokia 6.1 Plus समेत डिस्काउंट दिया गया था.

Nokia 9 PureView है शानदार कैमरें से लैस, ये होगी अन्य खासियत

कंपनी ने इंस्टेंट कैशबैक और डिस्काउंट के लिए Flipkart Big Shopping Days Sale 2019 ने HDFC बैंक से टाई-अप किया है. हालांकि, अभी Flipkart ने सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है. उम्मीद है की इस सेल में कंपनी पुराने स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, DSLR कैमरा समेत अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट देगी. मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी कंपनी सेल के दौरान कल देगी.

गूगल जल्द Play Store में एड करेगा ये नई सुविधा

 प्राप्त जानकारी के अनुसार Boat, Sony और JBL जैसे हेडफोन ब्रांड्स पर Flipkart Summer Sale में  70 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया गया था. इसके अलावा पावर बैंक पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया गया था. इसमें 500 रुपये की शुरुआती कीमत में पावर बैंक उपलब्ध थे. इस सेल में Acer, HP, Dell, Asus जैसे कई ब्रांड्स के लैपटॉप पर डिस्काउंट ऑफर दिया गया था. इन प्रमुख ब्रांड्स के लैपटॉप Rs 13,990 की शुरुआती कीमत में खरीद के लिए उपलब्ध थे. इसमें एक्सचेंज ऑफर एवं एक्सटेंड वॉरंटी जैसे ऑफर्स भी शामिल थे. हो सकता है की आने वाली सेल में इन डील्स को आने वाली Big Shopping Days Sale के लिए Flipkart वापस ओपन करे.

irctc को इंजीनियर ने कोर्ट केस में दी मात, लिया रिफंड

Galaxy S10e इस ब्रांड के स्मार्टफोन से कितना है अलग

OnePlus ने की अपने पॉप-अप इवेंट की घोषणा, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -