खेत में हुई हलचल तो लगा मवेशी है कोई, पास जाकर देखा तो हुआ ऐसा हादसा
खेत में हुई हलचल तो लगा मवेशी है कोई, पास जाकर देखा तो हुआ ऐसा हादसा
Share:

कोरबा : शहर के खेत में लगे धान के बीच मवेशी घुसने की आशंका पर युवक जब भगाने पहुंचा तो वह कुछ और नहीं बल्कि भालू निकला। नजदीक पहुंचते ही भालू ने युवक पर हमला कर दिया। तक़रीबन 15 मिनट तक वह लड़ता रहा। और वही इसके बाद शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो भालू जंगल की ओर भाग खड़ा हुआ। युवक के शरीर में कई जगह चोट आई है। युवक को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जंहा उसका इलाज जारी है. 

जयपुर आसन हाइवे पर कार और स्कूटी की टक्कर में दो युवकों की मौत

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वन विभाग की टीम को भी इसकी सूचना दी गई है। वन परिक्षेत्र करतला के रामपुर निवासी पुरुषोत्तम ने गांव के पास ही खेत में धान की बुआई कर रखी है। गुरुवार को उसका बेटा उत्तम सुबह खेत की ओर गया था। इसी बीच धान के पौधे हिलने लगे। उसने सोचा कि मवेशी घुसा होगा। इस आशंका पर वह खेत में उतर गया। जब वह उसके नजदीक पहुंचा तो वह भालू था। 

दुधवा बाघ अभयारण्य में शुरू हुई शाकाहारी जानवरों की गणना

इसी के साथ जैसे ही वह उसके पास पहुंचा तो भालू ने युवक पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से घबराए बिना ही वह तुरंत भालू से भिड़ गया। साथ ही वह शोर मचाने लगा। उसकी आवाज सुनकर आसपास खेत गए ग्रामीण उसे बचाने दौड़े। उसके बाद भालू जंगल की ओर भाग निकला। घायल युवक को घर लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार कराने स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों की माने तो भालू अक्सर खेत में आ इसी तरह आ जाते हैं। कई बार नजर नहीं आते और इसी की वजह से इस तरह की घटनाएं हो जाती हैं।

बच्चे को खुला छोड़ना परिजनों को पड़ा भारी, तालाब में डूबने से मौत

पटरी से उतरी आगरा से दिल्ली जा रही पैसेंजर ट्रेन की बोगी

थमने का नाम नहीं ले रही उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -