2021 में धमाल मचाएगी ये हॉलीवुड फ़िल्में, देंखे सूचि

वर्ष 2020 में सभी कार्य देरी से हुए। इस महामारी के कारण मनोरंजन उद्योग को भी नुकसान उठाना पड़ा है। कोरोनावायरस के उपायों के अनुसार पूरी दुनिया को बंद करना पड़ा। इसने हमें सिनेमा हॉल से दूर रखा है और कुछ प्रोडक्शन हाउस को कोरोनावायरस महामारी के कारण मिड-वे काम बंद करना पड़ा। इस वर्ष में सबसे प्रत्याशित रिलीज कई देशों में सिनेमाघरों के रूप में वापस आयोजित किया गया बंद। होल्ड बैक पर फिल्मों में Scarlett Johansson's Black Widow, नो टाइम टू डाई, फ़ास्ट & फुरियस 9 और कई फिल्मों कोरोनावायरस लॉकडाउन का खामियाजा भुगतना पड़ा। हम 2021 में बड़ी रिलीज के एक समूह की उम्मीद कर सकते है।

1. नो टाइम टू डाई:  महाकाव्य जेम्स बॉन्ड थ्रिलर को हिट और गेस किया गया था लेकिन फिर से महामारी ने सिनेमाघरों को बंद कर दिया जो कई निराशाजनक चीजों में से एक था। डैनियल क्रेग, राल्फ फेनेस, रामी मालेक, जेफरी राइट, एना डी अरमास और लशाना लिंच सहित अन्य ने फिल्म रिलीज को अब 2 अप्रैल के लिए निर्धारित किया है।

2. फास्ट एंड फ्यूरियस 9: रिपोर्ट्स के अनुसार फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी में नौवां हिस्सा, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नो टाइम टू डाई के साथ टकराएगी क्योंकि रिलीज़ की तारीख 2 अप्रैल को होने की उम्मीद है। विन डीजल अभिनीत, चार्लीज़ थेरॉन, टायरिज़ गिब्सन, जॉन सीना, मिशेल रोड्रिग्ज, लुडाक्रिस और लुकास ब्लैक, एफ 9 के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है।

3. A Quiet Place Part II: जॉन क्रॉसिंस्की द्वारा निर्देशित, यह हॉरर थ्रिलर अपने सीक्वल के लिए लौटी, जिसमें सिरिंस्की की पत्नी एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई। यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में उतरने वाली है।

4. Black Widow: मार्वल स्टूडियोज़ ने ब्लैक विडो को जीवन के लिए लाएगी क्योंकि स्कारलेट जोहानसन 2021 के लिए तैयार हैं। ब्लैक विडो के फर्स्ट लुक, टीज़र और ट्रेलर को लेकर पहले से ही काफी चर्चा है क्योंकि फिल्म को 2020 से 7 मई को रिलीज़ किया गया है।

5. The Conjuring: The Devil Made Me Do It: एक और हॉरर-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी जो इसे बड़े पर्दे पर लाएगी वह है द कॉन्ज्यूरिंग। वेरा फ़ार्मिगा और पैट्रिक विल्सन के रूप में अपसामान्य गतिविधि माइकल चेव्स की फिल्म में बढ़ेगी और 4 जून को वापस आ जाएगी।

6. Top Gun: Maverick: संभवतः इसका ट्रेलर गिरने के बाद से सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, टॉम क्रूज़ ने प्रशंसकों को शीर्ष गन: मावरिक के पहले लुक के साथ एक उन्माद में भेजा। जोसेफ कोसिंस्की द्वारा निर्देशित, हाई एक्शन ड्रामा 2 जुलाई को रिलीज़ होगी।

7. Suicide Squad 2 : 2016 में पहला सफल कार्यकाल के बाद पागल हैटर गिरोह कुछ नए चेहरों के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। जेम्स गुन द्वारा निर्देशित, दूसरी किस्त 6 अगस्त को जेरेड लेटो, मार्गोट रोबी, वियोला डेविस, विल स्मिथ और इदारा एल्बा के साथ दिखाई देगी। 

8. द लास्ट ड्यूल: सुपर प्रतिभाशाली अभिनेता जोडी कॉलमर, एडम ड्राइवर, मैट डेमन, यह रिडले स्कॉट निर्देशित शूरवीरों और युवतियों के साथ समय पर वापस चले जाएंगे। फिल्म को 25 दिसंबर 2020 के लिए निर्धारित किया गया था, फिर जनवरी 2021 तक धकेल दिया गया। नवीनतम रिपोर्ट से पता चलता है कि अब यह 15 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में हिट होगी।

9. The Eternals: मार्वल स्टूडियोज एक और बड़ी टिकट वाली फिल्म लाएगी, जिसमें एंजेलिना जोली, सलमा हायेक, कुमैल नानजियानी, गेमा चैन, रिचर्ड मैडेन, किट हरिंगटन और ब्रायन टायरी हेनरी जैसे स्टार कलाकार होंगे। जबकि कलाकारों ने पहले ही प्रशंसकों को गुगला कर दिया है, फिल्म फरवरी में सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद थी, लेकिन अब 5 नवंबर को रिलीज होगी।   10. Fantastic Beasts and Where to Find Them 3: एक और नवंबर रिलीज़ को शानदार जानवरों और जहाँ उन्हें जेके राउलिंग के साथ 3 खोजने के लिए प्रेरित किया गया है। डेविड येट्स द्वारा निर्देशित और एडी रेडमीने, जूड लॉ, जॉनी डेप और एज्रा मिलर द्वारा अभिनीत, फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

11. मिशन: असंभव 7: यदि मिशन: इम्पॉसिबल 7 अपनी रिलीज़ की तारीख को जारी रखता है, तो टॉम क्रूज़ रोल पर आने की तैयारी में है। टॉप गन के साथ: मावरिक पहले से ही स्लेट, मिशन: इम्पॉसिबल 7 की रिलीज़ 19 नवंबर, 2021 को केक पर चेरी होगी।

12. मैट्रिक्स 4: और आखिरी नहीं बल्कि कम से कम कीनू रीव्स स्टारर द मैट्रिक्स 4. लाना वाकोवस्की द्वारा निर्देशित, फिल्म में हमारी बहुत ही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हैं। हालांकि, रिलीज़ की तारीख अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, यह व्यापक रूप से बताया गया है कि एक्शन फ्लिक 22 दिसंबर 2021 को स्क्रीन पर आ सकती है।

2021 में रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों में फ्री गाय, दून, घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ, लास्ट नाइट इन सोहो और जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन अन्य शामिल हैं। 

हॉलीवुड जगत में धनुष की एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई वंडर वुमन 1984 की झलक

क्रिसमस और न्यू ईयर की खास प्लानिंग कर रही है ये सिंगर

Related News