लियाम पेन का छलका दर्द, कहा- पिता की जिम्मेदारी उठाना काफी मुश्किल

हॉलीवुड गायक लियाम पेन ने इस बात को स्वीकार किया है कि एक पिता की जिम्मेदारी उठाने के लिए उन्हें तमाम मुश्किलों से गुजरना पड़ाहै. उनके पिता एक पिता की जिम्मेदारी निभाना कतई भी आसान नहीं होता है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि साल 2017 में उन्होंने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड चेरिल से उन्हें एक बेटा हुआ था जिसका नाम उन्होंने बीयर रखा था. वहीं हाल ही में आई डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट की माने तो एस्क्वायर मिडिल ईस्ट के साथ एक इंटरव्यू में पेन ने स्वीकारा कि पिता बनने के लिए उन्हें बहुत ही संघर्ष करना पड़ा था. 

आगे इ कहते है कि पिता बनना कोई आसान काम नहीं है, बल्कि यह कुछ ऐसा है जिसके लिए आपको काफी कुछ सीखना भी पड़ता है और इसे समझने के लिए कुछ समय की जरूरत भी पड़ती है. उनके मुताबिक, समय अधिक हताशा तो उस समय होती है जब वह अपने बेटे के साथ संवाद कर पाने में असमर्थ हो जाते हैं. वे कहते हैं कि एक-दूसरे को न समझ पाना सबसे बड़ी और मुश्किल चीज है. वहीं खासकर, जब आपके घर में एक नन्हा बच्चा हो जो यह नहीं समझ पाता है कि किस तरह से संवाद स्थापित करे और आप यह नहीं समझ सकते हैं कि वे आखिरकार ऐसे में चाहते क्या हैं?

Confirm : यह अभिनेता बनेगा बैटमैन, बनते ही बना देगा बड़ा रिकॉर्ड

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

रॉयल कपल के नन्हे राजकुमार से नहीं मिलना चाहती प्रियंका, दिया ऐसा बयान

'शी इज कमिंग' की तैयारियों में जुटी माईली सायरस, जल्द करेंगी बड़ा धमाका

Related News