दिल्ली में वकीलों ने खुद ही ट्रेक कर पकड़ लिए मोबाईल लुटेरे

नई दिल्ली : कड़कड़डूमा इलाके में बाइक सवार बदमाश ने एक वकील की पत्नी का पर्स झपट लिया। वकील ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर मोबाइल ट्रैकर की मदद से न सिर्फ झपटमार को दबोचा, बल्कि उनके गुप्त अड्डे का भी पता लगा लिया। आरोपियों ने बिजली विभाग के सालों से बंद पड़े ऑफिस के एक कमरे में अपना अड्डा बनाया हुआ था। वहां लूट के माल का बंटवारा और नशा किया जाता था। फिलहाल एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। विवेक विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

यूपी में आतंक, घर में घुसकर दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या

बदमाशों ने बंद कर दिया मोबाइल

एडवोकेट सुदेश चौधरी व एडवोकेट रमेश कुमार सोमवार रात को अपने-अपने परिवारों के साथ क्रॉस रिवर मॉल गए थे। मॉल से बाहर निकलते ही एक बदमाश ने सुदेश की पत्नी से पर्स छीन लिया। पर्स में 10 हजार रुपये के अलावा, मोबाइल, मंगलसूत्र और घर की चाबियां थी। सुदेश ने फौरन अपने दूसरे मोबाइल से पत्नी के मोबाइल की लोकेशन ली तो वह कुछ किलोमीटर आगे ज्वाला नगर इलाके में जाकर बंद हो गई। बदमाशों ने मोबाइल बंद कर दिया। इसके बाद सुदेश वापस लौट आए।  उन्होंने आनंद विहार थाना में मामला दर्ज करा दिया। 

नशा मुक्ति केंद्र से अचानक ग़ायब हुए रोगियों में से 25 पुलिस गिरफ्त में

स्मैक की खाली पुड़िया मिली 

जानकारी के मुताबिक चारों वकील व पुलिसकर्मी जब आरोपियों के ठिकाने पर पहुंचे तो सभी हैरान रह गए। अंदर स्मैक की खाली कई पुड़िया के अलावा सुदेश की घर की चाबी व वहीं पास में उसका खाली बैग बरामद हो गया। आरोपियों ने खुलासा किया कि वे कड़कड़डूमा और आसपास के इलाकों में साथी के साथ मिलकर झपटमारी करते थे। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके साथी की तलाश और अन्य सामान बरामद करने का प्रयास कर रही है।    

साइकिल चला रही लड़की के पास आए उस्की क्लास के लड़के और ले गए सुनसान जगह...

माँ के पास जाकर सो गया बेटा और बनाने लगा संबंध तभी...

बेटी से पिता ने कहा अडल्ट फिल्मों में काम करो वरना....

Related News