नशा मुक्ति केंद्र से अचानक ग़ायब हुए रोगियों में से 25 पुलिस गिरफ्त में
नशा मुक्ति केंद्र से अचानक ग़ायब हुए रोगियों में से 25 पुलिस गिरफ्त में
Share:

देहरादून : नशा मुक्ति केंद्र से फरार हुए रोगियों में से पुलिस ने 25 को पकड़ लिया है। चार रोगी खुद केंद्र वापस आए, जबकि 14 अब तक भी फरार हैं। रोगियों ने भागने की वजह केंद्र में भीड़भाड़ होना बताया है। परन्तु पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है। अभी तक केंद्र में प्रताड़ना या अन्य किसी संदिग्ध गतिविधि की बात सामने नहीं आई है। 

फरार हुए थे 43 रोगी

जानकारी के लिए बता दे मंगलवार रात करीब पौने आठ बजे राजपुर क्षेत्र में विवादित नशा मुक्ति केंद्र जागृति फाउंडेशन से 43 रोगी दरवाजे की कुंडी तोड़कर फरार हो गए थे। उसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कुछ देर बाद ही आठ रोगियों को कैंट के जंगल और चार को शहर क्षेत्र से पकड़ लिया था। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ रोगी परेड ग्राउंड के पास भी खड़े हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात वहां से चार रोगियों को पकड़ लिया। 

बाकी भी जल्द होंगे गिरफ़्त में 

प्राप्त जानकारी अनुसार थानाध्यक्ष ने कि माने तो गुरूवार को नौ रोेगियों को शहर और आसपास के क्षेत्रों से पकड़ लिया है। कुल मिलाकर अब तक पुलिस ने 25 रोगी पकड़ लिए हैं। केंद्र में कुल 77 रोगी थे। उनमें से 43 फरार हो गए थे। ऐसे में अब केवल 14 रोगी हैं जो नशा मुक्ति केंद्र से बाहर हैं। उनके बारे में भी जानकारियां जुटाई जा रही हैं। 

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

वाराणसी में इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ाए विदेशी कछुए

बच्ची को लिफ्ट के अंदर खींचकर बुजुर्ग करने लगा गन्दी हरकते...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -