LAVA ने 6 हजार रूपये की कीमत में Z60 स्मार्टफोन किया लांच

भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने हाल में अपना नया Lava Z60 स्मार्टफोन लांच कर दिया है. Lava Z60 स्मार्टफोन को कम कीमत के साथ दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया है जो आपकी पसंद बन सकता है. Lava Z60 स्मार्टफोन की कीमत 6,499 रूपए बताई गयी है, जिसे गोल्ड और ब्लैक कलर के ऑप्शंस के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है.

Lava Z60 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस स्मार्टफोन में  5 इंच की FWVGA डिस्प्ले 854 x 480 पिक्सल्स रेज्योलेशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.1 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 1GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज सुविधा दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए Lava Z60 स्मार्टफोन में LED फ्लैश की सुविधा के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरे में ब्यूटी, बॉके और फनी कैम जैसे फीचर्स दिए गए है. पावर बैकअप के लिए इसमें 2500 mAh की रिमूवेबल बैटरी पावर सेवर मो़ड के साथ दी गयी है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, GPS/AGPS, FM रेडियो, 3.5 मिमी जैक, USB 2.0, एंबियंट लाइट सेंसर, G- सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: ग्रहको को अपनी और खींच रही कंपनियां

SONY के इस स्मार्टफोन की खरीदी पर पा सकते हो कैशबैक

जाने GIONEE के इन दो दमदार स्मार्टफोन के बारे में, क्या है इनमे खास

बिल गेट्स ने शुरू किया एंड्रॉयड स्मार्टफोन का इस्तेमाल

हार्ट स्कैनिंग से खुलेगा अब आपके स्मार्टफोन का लॉक

 

Related News