बिल गेट्स ने शुरू किया एंड्रॉयड स्मार्टफोन का इस्तेमाल

आज के समय में स्मार्टफोन एक ऐसी चीज हो गयी है जो हर किसी व्यक्ति के पास मिलेगा. इंसान की जेब में कुछ हो ना हो किन्तु स्मार्टफोन जरूर होगा. किन्तु हाल में माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स के बारे में एक रोचक जानकारी सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि माइक्रोसॉफ्ट के सह- संस्थापक बिल गेट्स एंड्रॉयड स्मार्टफोन का उपयोग कर रहे हैं. इस बात का खुलासा एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में हुआ है. जिसमे उन्होंने कहा है कि वे एंड्रॉयड स्मार्टफोन का उपयोग करने के साथ ज्यादातर माइक्रोसॉफ्ट के सॉफ्टवेयर्स को इस्तेमाल करते हैं.

बिल गेट्स ने फॉक्स न्यूज़ के साथ एक इंटरव्यू में कहा है कि एंड्रॉयड स्मार्टफोन का उपयोग करने के साथ माइक्रोसॉफ्ट के सॉफ्टवेयर को यूज़ करते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी आईफोन में कोई रूचि नहीं है. ऐसे में इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि वह  सैमसंग गैलेक्सी एस 8 स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते होंगे. 

बता दे कि माइक्रोसॉफ्ट ने इस साल के शुरुआत में सैमसंग गैलैक्सी एस 8 को अपने रिटेल स्टोर्स पर बेचना शुरू किया था. अपने इस इंटरव्यू के दौरान बिल गेट्स ने व जॉब्स को जीनियस कहा है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

दुनिया का पहला Fidget spinner फोन भारत में हुआ लांच

भारत- म्यांमार सीमा पर सेना की फायरिंग, कई उग्रवादी ढेर

अपनी एजेंसी से आॅस्ट्रेलिया जानेगा, अंतरिक्ष के रहस्य

बच गए अमेरिकी रक्षामंत्री,काबुल विमानतल पर राॅकेट से हमला

ड्रग्स स्मगलिंग केस में जुडी बॉलीवुड की यह हस्ती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -