Hyundai की ब्रिकी मे आई भारी गिरावट, ये है जून की सेल्स रिपोर्ट

इस साल जून महीने में Hyundai ने घोषणा की है कि उसने घरेलू बाजार में 42,007 यूनिट्स की बिक्री की है, जो कि 7.3 फीसद की गिरावट है. जून 2018 में कंपनी ने 45,314 वाहनों की बिक्री की थी. हालांकि, कंपनी को निर्यात में 9 फीसद की बढ़त मिली है और जून महीने में 16,800 यूनिट्स का निर्यात हुआ है. कुल मिलाकर कंपनी ने बिक्री 58,807 यूनिट्स की करी है, जो कि पिछले साल के मुकाबले 3.2 फीसद की गिरावट है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन टू-व्हीलर्स ने मई के महीने में हासिल की बम्पर बिक्री

भारतीय बाजार में हाल ही में Hyundai ने अपनी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी Venue लॉन्च की है और इसकी बिक्री का असर जून के आंकड़ों पर दिखा है. हालांकि, BS6 में परिवर्तन जारी है, यह संभावना है कि Hyundai बिक्री में सुधार की उम्मीद कर रही है, हालांकि, आगामी बजट कुछ ऐसा है जिसे उद्योग आगे देख रहा है, जिससे खरीदार की भावना में सुधार हो सकता है.

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि 2019 Hyundai Venue हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुई है. Hyundai की इस नई सबकॉम्पैक्ट SUV की अब तक 20,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है. बता दें कि अब भारत पहला ऐसा बाजार है, जहां कंपनी ने अपनी सबसे छोटी ग्लोबल SUV को लॉन्च किया है. यहां जानना जरूरी है कि यह नई SUV कंपनी की BlueLink कनेक्टेड फीचर्स सूट के साथ आती है. इसके अलावा इसमें पहली बार 1.0-लीटर टर्बो GDI पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7-स्पीड ड्यूल-कल्च ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. 

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर

Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट

Related News