बेटे सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर माँ और बहन ने किया ये अनोखा काम

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन आज ही के दिन पिछले साल हुआ था। अभिनेता ने कई टीवी शोज में काम किया लेकिन उन्होंने जो नाम 'बिग बॉस 13' से पाया वह उन्हें कहीं से नहीं मिला था। इस शो के बाद तो उन्होंने लाखों दीवाने बना लिए थे। इस वजह से जब से वह इस दुनिया को छोड़ गए, सभी चाहने वाले उनकी याद में हर पल डूबे रहते हैं। आज उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर मां रीटा और बहन ने ब्रह्माकुमारी के साथ मिलकर प्रार्थना की और अब इस समय उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हार्ट अटैक से हुआ था। जी हाँ और 40 की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीँ इस समय जो फोटोज उनके फैन पेज की तरफ से सामने आई हैं, उसमें सिद्धार्थ की मां रीटा, बहन और कुछ और परिवार के सदस्य दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ ही भोग और प्रसाद भी लोगों में बांटा जा रहा है, जिसकी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी जन्माष्टमी के मौके पर रीटा मां ने ब्रह्माकुमारी की तरफ से आयोजित एक इवेंट को अटेंड किया था। जी हाँ और वहां की भी तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वह ब्रह्माकुमारियों, बच्चों और परिवार के सदस्यों के साथ नजर आ रही थीं।

आप सभी को यह भी बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर अपनी मां के साथ या फिर अकेले ही ब्रह्माकुमारी जाया करते थे। हालाँकि उनके जाने के बाद शहनाज गिल ने इस परम्परा को बनाए रखा और उन्होंने उस संस्था को जॉइन कर लिया। जी हाँ और वह अक्सर वहां अपना समय बिताती हुई देखी जाती हैं। हालाँकि सिद्धार्थ के बारे में बात करें तो वह अपनी मां के बहुत करीब थे और हमेशा वह उनकी बातें किया करते थे। 'बिग बॉस 13' में भी उन दोनों का प्यार-भरा बॉन्ड देखने को मिला था।

सिद्धार्थ की कुंडली में लिखी थी जल्दी मौत!, पढ़कर आपको भी नहीं होगा यकीन

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस मशहूर पंजाबी गायक ने कहा दुनिया को अलविदा, सड़क हादसे में मौत

मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ से कही थी ये बात, अस्पताल ले जाने में हो गई थी देर

Related News