क्रेडिट कार्ड का पैसे वापस दिलाने का झांसा देकर ठग लिए लाखों

चंडीगढ़: हरियाणा के  सोनीपत के मोहन नगर के रहने वाले कंपनी कर्मी को क्रेडिट कार्ड की प्रोसेसिंग फीस वापस दिलाने का झांसा देकर 2 एकाउंट्स से 1.33 लाख रुपये निकालने का केस भी सामने आ चुका है। पीड़ित ने केस की शिकायत सदर थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने घर बनाने के लिए बैंक से लोन भी ले लिया था। इसकी राशि को साइबर ठग ने निकाल लिया।

मोहन नगर निवासी वैजनाथ ने सदर थाना पुलिस को कहा है कि वह एक कंपनी में कार्यरत है। उन्होंने घर का निर्माण करने के लिए बैंक से लोन लिया था। इसकी राशि उनके बैंक खाते में थी। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को उनके पास कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने बोला है कि वह SBI से बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपने पिछले दिनों क्रेडिट कार्ड लिया था।

उसकी प्रोसेसिंग फीस और सालाना चार्ज आपको वापस मिलने वाले थे। उसने पूछा कि क्या वह उसे मिल गई है। जिस पर उसने मना कर दिया। वैजनाथ का इल्जाम है कि उसने इस पर उसके पैसे वापस करने के लिए लिंक भेजने की बात भी बोली। जिस पर उनके नंबर पर लिंक भेजा गया। जब उन्होंने लिंक को खोलकर देखा तो उनके खाते से 23 हजार रुपये उड़ गए। जिस पर उन्होंने कॉल कर उस व्यक्ति को अवगत कराया। इस पर उसने बोला है कि राशि वापस आ जाएगी। जिसके बाद वह उसके कहने के मुताबिक करता रहा।

पत्थर से कूचकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद फंदे पर लटक गया पति, जंगल में मिली दोनों की लाश

कुत्ते को लेकर शुरू हुआ झगड़ा, युवक ने लिव-इन पार्टनर की मां को मार दी गोली

‘सर पर डंडा मारा, चाकुओं से गोदा, मारते-मारते ले गए मस्जिद…’: परिजनों ने सुनाई मृतक की दर्दभरी कहानी

Related News