खेसारी और काजल राघवानी ने बिखेरे जलवे, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

भोजपुरी जगत में कई जोड़ियां हैं, जो ऑडियंस के दिलों पर राज करती हैं, किन्तु भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव तथा काजल राघवानी को आज भी कोई मात नहीं दे पाता है। खेसारी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है, यही वजह है कि खेसारी के भोजपुरी सांग आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हाल ही में खेसारी एवं काजल का भोजपुरी सांग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में इन दोनों का बेहतरीन डांस तथा शानदार रोमांस देखने को मिल रहा है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

वही खेसारी तथा काजल का ये सांग 'लागेलू होरहा के चना' है, जो यूट्यूब पर बहुत तहलका मचा रहा है। इस सांग में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं। ये सांग खेसारी एवं काजल के सुपरहिट भोजपुरी सांग्स में सम्मिलित है। इस वीडियो में इन दोनों का रोमांस भी देखने लायक है। विशेष बात ये भी कि इस सांग को स्वयं खेसारी लाल यादव ने गाया है। इस सांग के वायरल होने का एक कारण खेसारी तथा काजल की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग भी है। 

साथ ही यह सांग इंटरनेट की दुनिया में बहुत धूम मचा रहा है। सांग में खेसारी तथा काजल राघवानी की बोल्ड केमिस्ट्री देखकर प्रशंसक एक बार फिर अपना दिल थामे बैठे हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 2,883,878 मतलब कि 28 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस सांग में विशेष बात काजल राघवानी की साड़ी भी है। वो पिंक साड़ी में बहुत सुन्दर लग रही हैं। वहीं खेसारी भी इस वीडियो में कुछ कम नहीं लग रहे हैं। जहां पूरे सांग में खेसारी-काजल स्टेज पर प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं।

पूजा के बर्थडे पर रिलीज हुआ राधे श्याम का फर्स्ट लुक

इस तरह से शुरू हुआ था नव्या का फ़िल्मी करियर

पवन सिंह ने पूरी की इस फिल्‍म की शूटिंग, लॉकडाउन में हुई शूटिंग

Related News