इस बॉलीवुड एक्टर संग नजर आए गिप्पी ग्रेवाल के बेटे, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं और जल्द ही वह लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। वहीं इन दिनों वह इसी फिल्म की शूटिंग में लगातार बिजी चल रहे है। अब इसी बीच आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर सबको चौका दिया है जो बहुत क्यूट हैं। आप देख सकते हैं आमिर खान इस तस्वीर में के बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं जो बहुत बेहतरीन है। वैसे आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं और बीते दिनों आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में लिए पंजाब गए थे।

 

वहीं चंडीगढ़ में शेड्यूल खत्म होने ने बाद आमिर खान ने सोशल मीडिया पर गिप्पी ग्रेवाल के बेटे गुरबाज के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं। वैसे गिप्पी ग्रेवाल पंजाबी फिल्मों में अभिनेता होने के साथ ही एक बेहतरीन गायक भी है। वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान गिप्पी ग्रेवाल बेटे के साथ आमिर से मिलने आए थे और इस दौरान दोनों ने तस्वीरें क्लिक करवाई।

वहीं आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल के बेटे गुरबाज की ये क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं। गिप्पी ने खुद आमिर के साथ अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर लिखा है #LalSinghChadda #GurbaazSinghGrewal#aamirkhan Bhaji #respect आप देख सकते हैं इन फोटोज में आमिर और उनके बेटे कितने बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं।

हिमांशी खुराना ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल

शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर

असीम संग केक काटते नजर आईं हिमांशी, वीडियो हो रहा वायरल

Related News