काइली जेनर का स्टाइलिश अवतार आया सामने, ठंड के मौसम में बढ़ाई गर्मी

हॉलीवुड की लोकप्रिय रियलिटी टीवी स्टार और बिजनेस वूमन काइली जेनर का नाम आते ही उनके फिगर का ज्रिक शुरु हो जाता हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर काइली जेनर काफी सुर्खियो में बनी हुईं हैं. दरअसल काइली जेनर ने अपनी कॉस्मेटिक कंपनी की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के फैसला किया है. खबरों के अनुसार काइली जेनर अपनी कंपनी को 60 करोड़ रूपए में कोट कंपनी को बेचेंगी. कहा जा रहा है कि इस पार्टनरशिप से कंपनी को काफी ग्रोथ मिल सकता है.

जोकर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद दूसरे सीक्वेल को लेकर तोड़ी चुप्पी: टॉड फिलिप्स

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी फोटो सामने आई है जिसमे वह लुक में नजर आ रही है. बता दे काइली ने व्हाउट कलर का स्वेटर पहन रखा है. लेकिन उनकी झुकी नजर फैंस को पागल कर रही है. बहुत कम समय में उनकी इस फोटो पर ढेर सारे लाइक और कमेंट आ चुके है. 

इस हॉलीवुड सिंगर ने कराई स्वरक्त थेरपी

अगर बता करें उनकी निजी लाइफ की तो कुछ समय पहले खबरें आई थी काइली का उनके बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के साथ ब्रेकअप हो गया है. दोनों की राहें एक दूसरे से अलग हो चुकी है. लेकिन काइली जेनर ने ट्वीट कर फैंस को बताया था कि उनके ट्रैविस स्कॉट के बीच सब कुछ ठीक हैं. उनके ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह हैं. ट्रैविस स्कॉट और काइली के बीच सब कुछ ठीक है या नहीं है ये बात काइली जेनर से बेहतर कोई नहीं जान सकता है.

पाउट करते नज़र आएं यह हॉलीवुड एक्टर, थम गई फैंस की आँखे

इस दिन रिलीज होगा वंडर वुमेन का ट्रेलर, सामने आया पहला पोस्टर

पहली बार मां बनने वाली हैं हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फेलिसिटी जोन्स

Related News