काइली ने बेहद ख़ास तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. काइली कभी सोशल मीडिया पर हॉट फोटो न शेयर करे ऐसा तो ही ही नहीं सकता. काइली हमेशा ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. काइली अपनी हॉटनेस के कारण ही दुनियाभर में मशहूर हैं.

 

काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटोज से भर दिया है. इस बार तो काइली ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसपर से आप भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे. इस बार काइली ने अपना वाइट अंदाज़ फैंस को दिखाया हैं. वैसे काइली को अगर सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि इतनी कम उम्र में भी वो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं.

काइली के वाइट हॉट अवतार को देखकर फैंस को खुश कर दिया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं काइली ने टाइगर प्रिंट की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बेहद हसीन लग रही हैं. इस लुक में काइली के क्लीवेज उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर काइली की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर काइली के 119 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं.

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर में हुई थी ये 5 बड़ी गलतियां, यकीनन आपने भी गौर नहीं किया होगा

इस दिन रिलीज़ होगा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम सीजन

शाहरुख़ के डर से हॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म की रिलीज़ डेट बदली

Related News