अपनी क्यूट-सी बेटी को काइली ने दी इतनी बड़ी उपाधि, जानकर चौंक जाएंगे आप

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉटेस्ट मॉडल काइली जेनर कभी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. काइली की उम्र अभी महज 21 साल है और इतनी कम उम्र में वो हॉटनेस और कमाई दोनों के ही मामलो में सभी को पीछे छोड़ देती हैं. काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर बिकिनी में अपनी हॉट फोटो शेयर की है.

वाइट ड्रेस में हॉटनेस बिखेरती नजर आईं कायली जेनर

इस बार काइली ने ग्रे कलर की बिकिनी में हॉट पोज़ दिया है. इस तस्वीर में उनके काइली का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. काइली ने अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो स्टॉर्मी के साथ समुद्र की तरफ देखती हुईं नजर आ रहीं हैं. उन्होंने और भी कई फोटोज शेयर की है जिसमें स्टॉर्मी का क्यूट अंदाज़ दिखाई दे रहा है. सभी फोटोज में काइली और स्टॉर्मी के बीच का प्यार साफ़ तौर से देखा जा सकता है.

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

काइली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- You are my happy place... काइली ने अपनी नन्ही सी बेटी स्टॉर्मी को सबसे खुशहाल जगह बताया है. काइली अपनी बेटी स्टॉर्मी से बहुत प्यार करती हैं और वो स्टॉर्मी पर खूब पैसा भी खर्च करती हैं. हर थोड़े दिन में काइली स्टॉर्मी के साथ वेकेशन पर निकल जाती है जिसकी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं.

काइली ने अपनी बेटी के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर

गोल्डन ड्रेस में काइली ने शेयर किया बेहद खूबसूरत वीडियो

बेस्ट फ्रेंड के साथ मिलकर काइली ने शुरू किया नया कॉस्मेटिक ब्रांड

Related News