अपने बॉयफ्रेंड संग कायली ने कराया फोटोशूट

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल कायली जेनर ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह और उनके बॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. कायली कुछ समय पहले ही सबसे कम उम्र की करोड़पति महिला बनी है. सबसे कम उम्र में करोड़पति बनने की लिस्ट में उनका नाम शामिल हुआ है. आपको बता दें कि कायली ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी को जन्म दिया है और वह उसके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती हैं.

करोड़पति होने के बावजूद इस मॉडल को दान दे रहे लोग

कायली बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कायली के इंस्टाग्राम पर भी करोड़ो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. फिलहाल कायली का यह फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है और इसे उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. कायली ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर हार्ट वाला इमोजी बनाया है. इस तस्वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड की गोद में बैठे हुए नजर आ रहीं हैं.

बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

कायली और उनके बॉयफ्रेंड ने यह फोटोशूट GQ मैगजीन के लिए कराया है और इस फोटोशूट की तस्वीरें GQ मैगजीन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. आइए आपको दिखाते हैं कायली और उनके बॉयफ्रेंड के फोटोशूट की तस्वीरें. आपको बता दे कि कायली ने अपना ही एक कॉस्मेटिक ब्रांड भी तैयार किया है जिसके प्रमोशन के लिए वह हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें अपलोड करती हैं वहीं उनके बॉयफ्रेंड एक सिंगर हैं.

ये भी पढ़े..

कायली ने जाहिर की फोर्ब्स के कवर पेज पर आने की ख़ुशी

अरबों की मालकिन है यह 20 साल की मॉडल

कायली जेनर की इस सेल्फी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

Related News