कायली ने जाहिर की फोर्ब्स के कवर पेज पर आने की ख़ुशी

Jul 15 2018 12:00 PM
कायली ने जाहिर की फोर्ब्स के कवर पेज पर आने की ख़ुशी

हॉलीवुड में अपनी दमदार पर्स्नालिटी की वजह से पॉपुलर हुईं कायली जेनर ने हाल ही में काफी तेजी से सुर्खियां हांसिल की है. आप सभी को पता ही होगा कि कायली को सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं में से एक बनने का खिताब मिला है. इस वजह से कायली को फोर्ब्स के कवर पेज पर भी दिखाया गया है. कवर पेज पर वह काफी सेक्सी और बोद नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि कवर पेज की तस्वीर शेयर कर कायली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है

 

wow. i can’t believe I’m posting my very own @forbes cover. thank you for this article and the recognition. I’m so blessed to do what i love everyday. i couldn’t have dreamt this up! #KylieCosmetics आपको बता दें कि कायली अक्सर ही अपने मेकअप ब्रांड कि तस्वीरें अपलोड करती हैं और उसका प्रचार भी करती रहती हैं. कायली ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर 5,520 तस्वीरें और वीडियोस पोस्ट किए हैं जिन्हे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. कायली के इंस्टाग्राम पर 111m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए कायली हर दिन बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

अब तक उनकी जितनी भी तस्वीरें हैं सभी उनके फैंस को खूब पसन्द आईं हैं. फिलहाल उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपने ब्रांड का मेकअप करे हुए हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है mood because the SUMMER COLLECTION launches in 1 hour! 3pm pst only on KylieCosmetics.com कायली ने कमाई के मामले में कई मॉडल्स को पीछे छोड़ दिया है वह वाकई में काफी सेक्सी और बोल्ड हैं.

बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

अरबों की मालकिन है यह 20 साल की मॉडल

कायली जेनर की इस सेल्फी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

?